10वीं की छात्रा ने शादी करने से किया इंकार, तो पड़ोसी कासिम ने घर में घुसकर मार दी गोली

नई दिल्ली: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में एकतरफा प्यार में कासिम नामक शख्स ने एक नाबालिग हिन्दू लड़की को गोली मार दी। रिपोर्ट के अनुसार, कासिम नाबालिग लड़की पर जबरन शादी करने का दवाब डाल रहा था। वारदात सोमवार (6 मार्च) शाम लगभग 7:30 बजे की है, जब नाबालिग लड़की नंद नगरी कोढ़ी कॉलोनी स्थित अपने घर में अकेली थी। इसी बीच पड़ोस में रहने वाला कासिम देसी कट्टा लेकर नाबालिग के घर पर आ धमका और उससे झगड़ा करने लगा। इसी बहस के बीच कासिम ने लड़की को गोली मार दी। जख्मी हालत में लड़की को GTB अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

पीड़िता की मां ने बताया है कि कासिम 2 महीने पहले ही इस इलाके में रहने आया है और तभी से वह उनकी बेटी को लगातार प्रताड़ित कर रहा है और अक्सर उनकी बेटी का स्कूल जाते समय पीछा करता है। वह उस पर जबरन निकाह करने का दवाब डाल रहा था। उन्होंने  कासिम के परिवार से भी इसकी शिकायत की थी, लेकिन कोई असर नहीं हुआ। पीड़िता की माँ ने बताया कि, सोमवार देर शाम कासिम हमारे घर आया और आते ही उसने मेरी बेटी के साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया, वो इस बात से खफा था कि उनकी बेटी मोबाइल पर अपनी किसी दूसरे दोस्त से बात कर रही थी और कासिम ने उसे गोली मार दी।

पीड़ित नाबालिग लड़की 10वीं में पढ़ती है और उसके अभी बोर्ड की परीक्षाएं चल रहीं हैं। 2 दिन बाद उसका एग्जाम भी है। गोली नाबालिग के कंधे में लगी थी, इसके बाद उसे गुरु तेग बहादुर अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां अभी उसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने बताया है कि, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी, मगर तब तक आरोपी कासिम मौके से भाग चुका था। उसे पकड़ने के लिए 7 टीमें बनाकर अलग-अलग जगह पर छापेमारी की गई और देर रात कासिम को गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

बाइक सवार मां बेटे को बस ने मारी टक्कर, मौके पर ही हुई मौत

अब छत्तीसगढ़ में हुआ श्रद्धा जैसा हत्याकांड, पानी की टंकी के अंदर मिले महिला की लाश के टुकड़े

शराब पीकर हुड़दंग कर रहा था युवक तो लोगों ने की पिटाई, और फिर...

 

Related News