'चिपक-चिपककर कौन सा गेम खेल रही हो तुम...', सलमान खान ने सबके सामने इस एक्ट्रेस को लगाई फटकार

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में पिछला सप्ताह बहुत ताबड़तोड़ गुजरा। अर्चना गौतम ने घर के प्रत्येक प्रतियोगी से लड़ाई- झगड़े किए तथा उनसे दुश्मनी मोल ली। मगर, जब भी वीकेंड का वार आता है तो अर्चना गौतम, एकदम मासूम सा चेहरा बनाकर सलमान खान के सामने आती हैं। ये तो रही अर्चना की बात। दरअसल, नववर्ष 2023 पार्टी इस बार सभी प्रतियोगियों ने आम जनता के साथ लाइव शो एन्जॉय करते हुए, घर के भीतर एन्जॉय की। पार्टी से कुछ देर पहले तो शालीन और टीना खूब झगड़े, मगर म्यूजिक और लाइट्स के बीच सभी की नजरों से बचते हुए दोनों इन्टिमेट डांस करते दिखाई दिए। 

आज वीकेंड का वार है तथा सलमान खान अपने अंदाज में इन तीनों प्रतियोगियों के साथ एमसी स्टैन की भी फटकार लगाते दिखाई देने वाले हैं। देखा गया है कि सलमान वैसे तो स्वयं को शांत रखने का प्रयास करते हैं, किन्तु जब उनका पारा हाई होता है तो वह आसपास कुछ नहीं देखते। सामने वाले पर खूब अपना गुस्सा निकालते हैं। तथा जब बात आती है बिग बॉस के घर में मौजूद प्रतियोगियों की तो भाईजान, किसी को नहीं छोड़ते। 

सलमान खान, प्रतियोगियों को एक टास्क देते हैं, जिसमें उन्हें दूसरे प्रतियोगी के मुंह पर फोम मारते हुए बताना होता है कि उनकी इमेज बाकी के प्रतियोगियों से कैसे धुंधली है। अर्चना, शालीन और टीना को बुलाती हैं। कहती हैं कि प्यार करते हो तो खुलकर करो, इस तरह लव-हेट रिश्ता मत बनाओ। टीना, शालीन को बुलाती हैं। बोलती हैं कि यह हमेशा खुद में मैं-मैं-मैं-मैं ही करते रहते हैं। सलमान इसपर बोलते हैं कि टीना कौन सा गेम खेल रही हो और किसके साथ। वीक हुईं बाहर चली गईं, स्ट्रॉन्ग हुईं तो घर में आकर बवाल खड़ा कर दिया। झगड़ा हो गया, म्यूजिक बजा और ये चल रहा है। डांस कर रहे हो, चिपक रहे हो, क्या है ये? वही अब सलमान खान का गुस्सा देखते हुए उम्मीद है कि शो को इस सप्ताह TRP अवश्य मिलेगी मगर प्रतियोगियों का बोरिंग गेम बंद नहीं होगा।

'अलीबाबा' से तुनिशा शर्मा को नहीं किया जाएगा रिप्लेस! मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

अश्नीर ग्रोवर ने छोड़ा शार्क टैंक शो देखना, खुद किया ये खुलासा

WhatsApp पर की थी तुनिशा ने शीजान की मां से बात, चैट से खुलेगा मौत का रहस्य

Related News