Chhath Puja 2021: इंटरनेट पर छाया इन मशहूर अभिनेत्रियों का ट्रेडिशनल लुक

देशभर में इस वक़्त छठ त्यौहार मनाया जा रहा है। ये त्यौहार तकरीबन 4 दिनों तक चलता है। ऐसे में भोजपुरी फिल्म जगत की कई अभिनेत्रियों ने छठ त्यौहार को सेलिब्रेट करते हुए ट्रेडिशनल लुक में कई तस्वीरें साझा की हैं। ऊपर स्लाइड में देखें अभिनेत्रियों का स्टाइलिश और जबरदस्त लुक...

आम्रपाली दुबे एवं निरहुआ का भी एक नया सांग यूट्यूब पर रिलीज हुआ है। इस सांग में आम्रपाली पीली तथा लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं। अनारा गुप्ता भी पीले रंग की साड़ी में बहुत खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही हैं। प्रशंसक भी उनकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं।भोजपुरी अभिनेत्री अंजना सिंह ने भी अपने प्रशंसकों को छठ त्यौहार की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। इस तस्वीर में अंजना लाल रंग की साड़ी में दिखाई दे रही हैं।

वही अक्षरा सिंह ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने नए सांग 'बड़ा भाग पवंले बाड़े' से एक तस्वीर साझा की हैं, जिसमें वो ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रही हैं। भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा ने भी छठ का पर्व मनाते हुए तस्वीरें साझा कीं। अभिनेत्री को पिली रंग की साड़ी के साथ लाल तथा गोल्डन कलर के ब्लाउज में देखा जा सकता है। भोजपुरी फिल्मों की सेल्फी क्वीन रानी चटर्जी गुलाबी रंग की साड़ी के साथ हैवी ज्वेलरी पहने दिखाई दे रही हैं।

इस दिन रिलीज होगा 'RRR' का पहला गाना ‘नाचो नाचो’, जारी हुआ प्रोमो

'श्याम सिंघा रॉय' के हिन्दी रीमेक में बॉलीवुड के इस सुपरस्टार को देखना चाहते है नानी

प्रेग्नेंसी की खबरों पर पहली बार आई काजल अग्रवाल की प्रतिक्रिया, बोली- मैं अभी...

Related News