सीएमओ के विशेष मुख्य सचिव ने हरिता हरम पर की समीक्षा बैठक

सीएमओ के विशेष मुख्य सचिव ए शांता कुमारी ने कहा, 'हम राज्य भर में मंडल के लक्करम गांव के थंगेदुवनम में यादाद्री मॉडल प्लांटेशन (मियावाकी) स्थापित करने की योजना बना रहे हैं।' बुधवार को जिले के चौतुप्पल मंडल के गांव दांडू मलकापुर का दौरा कर परिधान पार्क परिसर का निरीक्षण कर पौधे रोपे। उन्होंने स्थानीय सरपंच से जानकारी ली। और अपैरल पार्क की सड़कों के किनारे लगाए गए पौधे के बढ़ने पर खुशी व्यक्त की।

उन्होंने कार्यक्रम को भव्य रूप से सफल बनाने के लिए हरिता हरम में लोगों की भागीदारी की आवश्यकता पर बल दिया। बाद में उन्होंने गांव में पल्ले प्रकृति वनम और नर्सरी का भी दौरा किया। इस अवसर पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अगले साल के हरिता हराम कार्यक्रम के लिए आवश्यक सभी पौधे स्थानीय नर्सरी में उगाए जाने चाहिए। कार्यक्रम के एक भाग के रूप में, शांता कुमारी ने चौतुप्पल में वन विभाग कार्यालय के अधिकारियों के साथ हरिता हरम पर समीक्षा बैठक की और अधिकारियों को कई सुझाव दिए।

वन विभाग के राज्य मुख्य संरक्षण अधिकारी एमजे अकबर, अतिरिक्त जिला कलेक्टर दीपक तिवारी, जिला वन अधिकारी वेंकटेश्वर रेड्डी, डीआरडीओ मंडाडी उपेंद्र रेड्डी, टीएसआईआईसी के अधिकारी शारदा, नागराज, सरपंच एलुवर्थी यादगिरी, एमपीपी तदुरी वेंकटरेड्डी, शहर के अध्यक्ष वेन्रेड्डी राजू और अन्य ने भाग लिया।

50 हज़ार करोड़ के बड़े राहत पैकेज का ऐलान कर सकती है मोदी सरकार, जानिए किसे मिलेगा लाभ

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने की ऑस्ट्रेलियाई उच्चायुक्त बैरी ओ फैरेल से मुलाकात

आने वाले 10 दिन तक जमकर भीगेगी दिल्ली, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Related News