1 एपिसोड करके चंदन प्रभाकर ने छोड़ा कपिल शर्मा का शो, जानिए क्यों?

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' ने एक बार फिर से नए सीजन के साथ बेहतरीन वापसी कर ली है। हालांकि इस बार शो में चंदूचायवाला यानी की चंदन प्रभाकर के नाम को लेकर बहुत खबरें आईं। जहां पहले कहा जा रहा था कि इस बार शो में चंदन प्रभाकर नजर नहीं आएँगे तो वहीं शो के पहले एपिसोड में आकर उन्होंने हर किसी को चौंका दिया है। 

दरअसल, शो के नए सीजन के पहले एपिसोड में कपिल के फेवरेट अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'कठपुतली’ के प्रमोशन के लिए दिखाई दिए। मजेदार बात ये रही कि शो में चंदू उर्फ चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) भी दर्शकों को हंसाते हुए देखे गए। शो के पहले एपिसोड में चंदू को देखकर दर्शक चौंक गए क्योंकि हाल ही में चंदन प्रभाकर ने बताया था कि उन्होंने शो को छोड़ दिया है। ऐसे में उनकी उपस्थिति ने दर्शकों को असमंजस में डाल दिया है।

बता दें कि चंदन प्रभाकर कपिल शर्मा के नजदीकी दोस्तों में एक हैं। वह कई वर्षों तक कपिल के शो का हिस्सा रहे हैं। ऐसे में अचानक से उनके शो छोड़ देने से हर कोई हैरान रह गया था। अब चंदन ने खुद ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ने का असली कारण बताया है।अपने एक इंटरव्यू में चंदन प्रभाकर ने कहा, ‘मैं बीते 5 वर्षों से शो का हिस्सा हूं। सिर्फ वक़्त के कारण मैंने ब्रेक लिया है। मुझे लगता है कि जब आप लंबे समय से किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा हों तो ब्रेक लेकर अन्य चीजों पर ध्यान देना आवश्यक हो जाता है। मैं एक वेब शो में काम करने की उम्मीद कर रहा हूं। इसके अतिरिक्त मैं अपने परिवार के साथ अच्छा समय गुजारना चाहता हूं।’

'सुर्ख लाल जोड़ा पहन मंडप में जमकर नाचीं तेजस्वी प्रकाश', वीडियो देखकर उछल पड़े फैंस

'तारक मेहता...' शो में होने वाली है एक और नई एंट्री, जानकर फैंस हुए शॉक्ड

'मैंने बलात्कार किया तुम्हारा...', कैमरापर्सन को देखते ही बोली ये एक्ट्रेस

Related News