दर्दनाक हादसा: टायर फटने से अनियंत्रित कार के पेड़ से टकराने से हुई 1 की मौत अन्य घायल

बीते कई दिनों से तेजी से बढ़ता जा रहा घटनाओं का सिलसिला कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है, हर दिन कोई न कोई इन्ही बड़ी- बड़ी घटनाओं का शिकार होकर अपनी जान से हाथ धो रहा है। इतना ही नहीं इन बढ़ती घटनाओं के बीच आम जनता में डर का माहौल और भी तेजी से बढ़ने लगा है। साथ ही साथ अब हर किसी की जुबान पर एक ही सवाल है कि आज के समय में अपने घरों में रहना भी सुरक्षित है या नहीं। वहीँ आज हम आपके लिए एक ऐसी ही घटना लेकर आए है जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। 

जी हां सादुलशहर-श्रीगंगानगर मार्ग पर आज प्रातः एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार में तकरीबन 7-8 लोग थे जिनमें से एक महिला की जान चली गई। कहा जा रहा है कि कार का टायर फट गया जिससे वो अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। यह दुर्घटना सादुलशहर-श्रीगंगानगर मार्ग पर गांव बुधरवाली के पास हुआ। कार में 2 परिवारों के सदस्य धार्मिक कार्यों के लिए खाटलबाना जा रहे थे।

दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई व परिवार के छह सदस्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को पास को हॉस्पिटल में पहुंचाया गया और उनकी डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के उपरांत दूसरे हॉस्पिटल में  रैफर कर दिया। वहीं घायलों का हाल जानने व पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाने बीजेपी  नेता प्रदीप खीचड़ चिकित्सालय पहुंचे।

योगी सरकार का नया प्रोटोकॉल, अब कोरोना के लक्षण ख़त्म होते ही अस्पतालों से डिस्चार्ज होंगे मरीज

गेहूं की फसलों में लगी भयंकर आग, फायर कर्मियों ने किया बुझाने का प्रयास तो ग्रामीणों ने कर डाला ये हाल

प्रतिबंध हटते ही ममता करेंगी कूचबिहार का दौरा, CISF की फायरिंग में 4 की गई थी जान

Related News