दर्दनाक हादसा: बस पलटने से हुई चालक की मौत

एक के बाद एक घटनाओं का सिलसिला औऱ भी तेजी से बढ़ता जा रहा है, औऱ हर दिन कोई न कोई इन्ही घटनाओं का शिकार होकर लोग अपनी जान से हाथ धो रहे है. वहीं आज हम आपके लिए ऐसा ही केस लेकर आए है, जिसे सुनने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. जी हां ये केस कही औऱ का नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ का है. दरअसल  छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में यात्री बस के पलटने से बस चालक और परिचालक की जान चली गई। घटना में 10 यात्री जख्मी हो गए। घटना रविवार रात हुआ। 

धमतरी जिले के पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को कहा कि अर्जुनी थाना इलाके के संबलपुर गांव के निकट बस पलटने से बस चालक शेख इमामुद्दीन (46) और परिचालक आशिफ कुरैशी (33) की जान चली गई , जबकि 10 अन्य यात्री जख्मी हो गए हैं। रविवार को एक निजी यात्री बस रायपुर से जगदलपुर के लिए रवाना हुई थी। इस बस में लगभग 45 यात्री यात्रा कर रहे थे। बस जब संबलपुर गांव के तकरीबन थी तब वह अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना में चालक और परिचालक की जान चली गई।

जंहा इस बात का पता चला है कि घटना की जानकारी मिलने के उपरांत पुलिस दल को घटनास्थल पर रवाना किया गया तथा शवों और घायलों को होपितल पहुंचाया गया। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि अभी तक की जांच में जानकारी मिली है कि टायर के अचानक फटने के कारण यह दुर्घटना हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है।

शर्मनाक: बच्चे को पहले लगी गेम की लत, और फिर हो गया कत्ल

खौफनाक हुआ मंज़र: बेटी की विदाई करके घर लौट रहा था परिवार, रास्ते में हुआ दुर्घटना का शिकार

केरल में बेटियों को न्याय दिलाने की मांग कर रही मां, जानिए क्या है पूरा मामला

Related News