सीएम का काफिला निकलते ही वाहनों के सामने गलत दिशा में आई बस, चालक गिरफ्तार

देहरादून: हाल ही में रुड़की में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का काफिला जैसे ही मंडावर के पास से गुजरा तभी रुड़की डिपो की अनुबंधित रोडवेज बस गलत दिशा में आकर दूसरी ओर रोके गए वाहनों के सामने आ गई. पुलिस ने ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन में कार्रवाई करते हुए बस चालक को गिरफ्तार कर लिया. बस को सीज कर दिया गया है. बस देहरादून से रुड़की आ रही थी.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल ने बताया कि बीते रविवार को मुख्यमंत्री टीएस रावत सोलानीपुरम में एक कार्यक्रम में आए थे. यहां शामिल होने के बाद दोपहर करीब एक बजे उनका काफिला भगवानपुर पहुंचा तो इस दौरान पुलिस ने मंडावर में ट्रैफिक को रोक दिया. जैसे ही मुख्यमंत्री का काफिला मंडावर से गुजरा तभी देहरादून की ओर से भगवानपुर की ओर जा रही रुड़की डिपो की अनुबंधित बस स्पीड से रांग साइड में आकर रोके गए वाहनों के सामने आ गई.

सूत्रों का कहना है कि इस दौरान वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने जैसे तैसे बस को रुकवाया. ट्रैफिक नियमों का पालन न करने पर  बस चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. बस को सीजकर भगवानपुर थाने में खड़ा कर दिया गया. बस में बैठी सवारियों को दूसरी बस से रुड़की भेजा गया. 

UP Cabinet Meeting: जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के चयन में आज लग सकती है मोहर

कर्नाटक उपचुनाव: परिणाम आने से पहले ही कांग्रेस ने मानी हार, भाजपा बोली- जनादेश को मत छेड़िए

Kashmir Situation: राज्यमंत्री ने कहा- जम्मू के विकास में पीएम मोदी की प्राथमिकता

Related News