येदियुरप्पा का बड़ा बयान, कहा कर्नाटक सरकार में कभी भी फट सकता है ज्वालामुखी

बंगलुरु : कर्नाटक के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष बी एस येदियुरप्पा ने कहा है कि कांग्रेस के कुछ विधायकों का कांग्रेस की विधायक दल की बैठक से अलग रहना और सत्तारूढ़ गठबंधन सहयोगियों के बीच गहरे मतभेद होना, इस बात की तरफ इशारा करते हैं कि, आने वाले दिनों में इस गठबंधन में ''ज्वालामुखी'' कभी भी फट सकता है.

LIVE: ममता की रैली में दिखे भाजपा के 'शत्रु', मेवानी और हार्दिक ने सरकार पर बोला हमला

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के चार नाराज़ विधायक शुक्रवार को हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठक में नहीं गए थे, जिसके बाद येदियुरप्पा का यह बयान सामने आया है. यह बैठक कांग्रेस ने अपनी शक्ति प्रदर्शन के इरादे से और सीएम एच डी कुमारस्वामी के नेतृत्व वाली कांग्रेस-जनता दल (सेक्युलर) की सरकार को तोड़ने के भाजपा के कथित प्रयास के विरोध में आयोजित की थी. येदियुरप्पा ने शुक्रवार को देर शाम प्रेस वार्ता में कहा, ‘‘कांग्रेस विधायक दल की बैठक से कांग्रेस विधायकों की अनुपस्थिति और गठबंधन सहयोगियों के बीच गहरे मतभेद इस बात का इशारा करते हैं कि आने वाले दिनों में कुछ विस्फोटक हो सकता है.

LIVE: ममता की रैली का हुआ भव्य आगाज़, कुछ ही देर में सम्बोधन देंगी तृणमूल सुप्रीमो

येदियुरप्पा ने कहा कि इन विधायकों की गैरमौजूदगी कांग्रेस के प्रति उनके प्रचंड गुस्से और रोष को दिखाती है. भाजपा प्रमुख ने कहा है कि कांग्रेस विधायक दल के नेता सिद्धरमैया ने जिस तरीके से पार्टी के विधायकों को चेतावनी दी है, उससे उनकी हताशा और डर दिखाई देता है.येदियुरप्पा ने कहा है कि कर्नाटक की गठबंधन सरकार बुरी तरह डरी हुई है.

खबरें और भी:-

 

शटडाउन के कारण अंतरिक्ष में भी मची उथल-पुथल

मेक्सिको : ईंधन पाइपलाइन में भीषण आग, 20 की मौत कई घायल

स्वास्थ्य कारणों से दो दिन आगे बढ़ी शाह की बंगाल में होने वाली रैली

 

Related News