LIVE: ममता की रैली में दिखे भाजपा के 'शत्रु', मेवानी और हार्दिक ने सरकार पर बोला हमला
LIVE: ममता की रैली में दिखे भाजपा के 'शत्रु', मेवानी और हार्दिक ने सरकार पर बोला हमला
Share:

कोलकाता : लोकसभा चुनावों से पूर्व कोलकाता में विपक्ष का जोरदार प्रदर्शन आरम्भ हो चुका है. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी मंच पर पहुंच चुकी हैं. थोड़ी ही देर में तृणमूल सुप्रीमो ममता कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करने वाली हैं. ममता के अलावा इस रैली में विपक्ष के 20 नेताओं ने हिस्सा लिया है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारूख अब्दुल्ला, पाटीदार नेता हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवाणी आदि इस रैली का हिस्सा बनें हैं.

LIVE: ममता की रैली का हुआ भव्य आगाज़, कुछ ही देर में सम्बोधन देंगी तृणमूल सुप्रीमो

ममता बनर्जी के मेगा शो में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के फायरब्रांड नेता शत्रुघ्न सिन्हा भी दिखाई दिए. शत्रुघ्न सिन्हा जैसे ही मंच पर पहुंचे ममता बनर्जी ने स्कॉर्फ पहनाकर उनका स्वागत किया. वहीं अजित सिंह चौधरी के बेटे जयंत चौधरी ने महारैली के मंच से जनता को संबोधित करते हुए कहा है कि, यह रैली नहीं बल्कि रैला है. निजी कंपनियों को लाभ पहुंचाने के लिए जनता के धन को लूटा जा रहा है. चौधरी चरण सिंह का उल्लेख करते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि वे किसानों के हित के लिए काफी प्रतिबद्ध थे. 

शटडाउन के कारण अंतरिक्ष में भी मची उथल-पुथल

कोलकाता में रैली को संबोधित करते हुए पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा है कि सुभाष चंद्र बोस गोरों से लड़े थे, किन्तु हम एक साथ होकर देश के चोरों से लड़ेंगे. वहीं, गुजरात के नेता जिग्नेश मेवाणी ने कहा कि पिछले साढ़े चार वर्षों में दलित, किसान, मध्यवर्गीय लोगों का शोषण किया गया है. मेवाणी ने कहा है कि किसानों की अहमियत को समाप्त करने का प्रयास किया गया है. 

खबरें और भी:-

 

मेक्सिको : ईंधन पाइपलाइन में भीषण आग, 20 की मौत कई घायल

स्वास्थ्य कारणों से दो दिन आगे बढ़ी शाह की बंगाल में होने वाली रैली

कर्नाटक की राजनीति में आया नया ट्विस्ट, येदियुरप्पा ने सभी विधायकों को वापिस बुलाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -