साले की बीवी के प्यार में पागल हुआ जीजा, शादी के लिए नहीं मानी तो कर दिया ये कांड

पटना: बिहार के सासाराम से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। काराकाट थाना क्षेत्र  कुरूर गांव से जीजा एवं सरहज की यह प्रेम लीला सामने आई है। जीजा अपने ही भाई के सरहज के प्रेम में इतना पागल हो गया कि देशी कट्टा लेकर प्रेम विवाह करने सरहज के घर पहुंच गया तथा जमकर बवाल काटा। अपराधी जीजा जिले के कछवां थाना के ग्राम झाकर बिगहा गांव का रहने वाला है। वह अपने भाई के साले की पत्नी से ही प्यार हो गया। प्यार भी इस तरह कि वह पत्नी के होते हुए सरहज को अपने साथ रखना चाहता है। पुलिस ने उसे हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

काराकाट के कुरुर गांव की निवासी सरहज से आशिक जीजा का प्रेम प्रसंग साल 2021 से चल रहा था। जीजा सरहज से शादी करने के लिए दबाव बनाता था। मगर लोकलाज की वजह से सरहज शादी से मना करती आ रही थी। जब जीजा का सब्र का बांध टूट गया तो आशिक जीजा ने सरहज के गांव कुरुर पहुंच गया। कट्टा व गोली के साथ सरहज के घर में घुसकर सरहज एवं उसकी मां के साथ मारपीट करने लगा एवं कट्टा दिखाकर शादी करने का दबाव बनाने लगा। घर में हो हंगामा सुन पड़ोस के लोग एवं गांव के लोग जुट गये। जैसे ही घटना की खबर लोगों को हुई तो जीजा को कट्टा व गोली के साथ गांव के लोगों ने पकड़ लिया। पुलिस को सूचना देकर जीजा को पुलिस के हवाले कर दिया।

वही इस मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष रविभूषण कुमार ने कहा कि गिरफ्तार युवक कछवां थाना इलाके के झाकर विगहा गांव निवासी मंगरू राम का 35 वर्षीय पुत्र विजय राम उर्फ विजय रजवार है। गिरफ्तार शख्स के पास से एक कट्टा तथा 5 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। मामले में गिरफ्तार युवक पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई जारी है। आरोपी अपने साले एवं उसकी पत्नी को धमकी दे रहा है। पुलिस ने पीड़ित महिला को सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है।

बिहार में राधा कृष्ण की मूर्ति को लेकर छिड़ी जंग, आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर किया हमला

पीएम मोदी का मिशन साउथ, आज तेलंगाना, तमिलनाडु और केरल में करेंगे रोड शो

'जल संकट पर सस्ती राजनीति कर रही भाजपा..', कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार का आरोप

Related News