राखी सावंत के लिए बॉयफ्रेंड ने दुबई में खरीदा घर, लेकिन शादी के लिए एक्ट्रेस को छोड़नी होगी ये चीजें

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा राखी सावंत 'बिग बॉस 15' में भाग लेने के बाद से ही सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं। मगर इन दिनों राखी आदिल खान दुर्रानी को डेट करने को लेकर चर्चाओं में हैं। अक्सर राखी और आदिल साथ में स्पॉट किए जाते हैं तथा दोनों सीरियस रिलेशनशिप में होने की बात बोलते हैं। तो वहीं अब राखी ने कहा कि आदिल ने उन्हें अपने परिवार से मिलाया तथा दुबई में उनके नाम पर घर भी खरीदा है। मगर आदिल के परिवार वाले उनके इस रिश्ते से बिल्कुल खुश नहीं हैं।

वही इन दिनों राखी सावंत बॉयफ्रेंड आदिल के साथ दुबई में मस्ती कर रही हैं। अपने एक इंटरव्यू में राखी ने बताया, 'आदिल ने मुझे बीएमडब्ल्यू गिफ्ट की है मगर मुझे बस उसका प्यार चाहिए। उसका प्यार सच्चा है तथा वह बहुत लॉयल है। आदिल मुझसे बहुत प्यार करता है तथा इसलिए उन्होंने मुझे अपने परिवारवालों से भी मिलवा दिया है।'

राखी सावंत ने आगे कहा, 'आदिल ने दुबई में मेरे नाम से घर भी ले लिया है तथा वह रिलेशनशिप को आगे बढ़ाना चाहते हैं। वह मुझमें थोड़े से बदलाव चाहते हैं, जैसे बस मैं कुछ कम ग्लैमरस कपड़े पहनूं, जो पूरी तरह से कवर हो।' आदिल ने राखी के बारे में बोला, 'राखी ने मुझे अपने बारे में सबकुछ बताया है तथा मैं अब जानता हूं कि वो कैसी हैं।' राखी सावंत ने बताया कि वह आदिल के माता-पिता को उनके रिलेशनशिप के लिए मनाएंगी। आदिल राखी से 6 वर्ष छोटे हैं तथा वह बेंगलुरु के रहने वाले हैं। बता दें, बीते दिनों राखी ने दुबई से दो वीडियो सोशल मीडिया  पर शेयर किए थे। जिसमें राखी आदिल के साथ गाड़ी में बैठी हुई थीं। दोनों साथ में खुश नजर आ रहे थे तथा राखी दुबई के नजारे प्रशंसकों को दिखा रही थी। उनके ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे है।

आमिर खान के बाद उनकी बहन करेंगी अभिनय, इस टीवी शो में आएंगी नजर

टीवी पर नहीं होगी 'द कपिल शर्मा शो' की वापसी, जानिए क्या है वजह?

TV देखने वाले हो जाएं सावधान!, हो सकती है ये खतरनाक बीमारी

Related News