लड़की के पीछे प्राइवेट पार्ट निकाले खड़ा था लड़का, लड़की ने लगाया हाथ और फिर...

हाल ही में अपराध का एक मामला बेंगलुरु से सामने आया है जहाँ मेट्रो में बीते सोमवार को एक युवक ने शर्मनाक हरकत की है. जी हाँ, यहां मेट्रो में यात्रा कर रहे एक युवक ने अपना प्राइवेट पार्ट निकाल लिया और उसके बाद वह एक लड़की से चिपक गया और उसके साथ गन्दी तरह से पेश आने लगा. इस पर लड़की उसकी तरफ मुड़ी तो उसने देखा लड़का गन्दी हरकत कर रहा है और व चिल्लाने लगी. वहीं लड़की की शिकायत पर यात्रियों ने युवक की जमकर पिटाई की और उसके बाद युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया. खबरों के अनुसार 27 साल का युवक एक निजी कंपनी में काम करता है जबकि लड़की 30 साल कि है जो बेल्लांडुर के एक निजी कंपनी की कर्मचारी है.

वहीं खबरों के अनुसार लड़की ने इसकी शिकायत साथी यात्रियों से की जिसके बाद यात्रियों ने उत्तर कन्नाड जिले के सिरसी के रहने वाले प्रवीन बी हेगडे को पकड़ लिया और उसे पुलिस को सौंपने से पहले जमकर पिटाई की और फिर उसे पुलिस को सौंप दिया. लड़की ने अपनी शिकायत में बताया कि 'युवक उसके पीछे खड़ा था और वह उससे लगातार चिपक रहा था और उसने युवक की इस हरकत पर विरोध करते हुए कहा दूर रहो लेकिन उसके बाद लड़की को कुछ गिला-गिला फील हुआ और उसने पीछे हाथ लगाया तो लड़के का प्राइवेट पार्ट उसके हाथ में आ गया जो बाहर निकला हुआ था इस पर वह चिल्लाने लगी.'

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़ित लड़की बानाशंकरी जाने के लिए शाम करीब 5 बजकर 15 मिनट पर राजाजीनगर स्टेशन से मेट्रो में सवार हुई थी और मेट्रो से बानाशंकरी जाने में 15 मिनट का समय लगता है वहीं ट्रेन जब मैजेस्टिक स्टेशन पहुंची तो लड़की ने पाया कि हेगड़े उसके पीछे खड़ा है और गन्दी हरकत कर रहा है. अब उस युवक पर पुलिस ने आईपीसी की धाराओं 294 (अश्लील कृत्य), 354 ए (शारीरिक संपर्क के जरिए यौन प्रताड़ना) और 354डी (घूरने) के तहत मामला दर्ज किया है.

चलती कार में ड्राइवर ऊपर बैठकर संबंध बनाने लगी मालकिन, पुलिस ने देखा तो...

दीदी संग कमरे में दिन-रात संबंध बना रहा था भाई और फिर...

टीचर ने उतरवाए लड़कियों के कपड़ें, कहा- 'मुझे देखना है कि तुमने....'

Related News