Box Office Prediction: क्या Baaghi 3 पर भारी पड़ेगा कोरोना ? कल रिलीज़ होने जा रहे है फिल्म

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की धमाकेदार ऐक्‍शन फिल्‍म 'बागी-3' शुक्रवार 6 मार्च को रिलीज होने जा रही है। फिल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों को खूब पसंद आया है, लिहाजा फिल्‍म की रिलीज़ को लेकर बॉक्‍स ऑफिस पूरी तरह तैयार है। बताया जा रहा है कि फिल्‍म की अडवांस बुकिंग भी जमकर हुई है। किन्तु क्‍या 'बागी फ्रेंचाइजी' की यह तीसरी फिल्‍म टिकट ख‍िड़की पर वाकई धमाल मचा पाएगी, या फिर यह फिल्‍म कोरोना वायरस की भेंट चढ़ जाएगी?

यह प्रश्न इसलिए कि विश्वभर खासकर भारत में कोरोना वायरस को लेकर जो स्थिति है, उसका सीधा असर फिल्‍म पर होता नज़र आ रहा है। दिल्‍ली, नोएडा और गुड़गांव सहित गुजरात और राजस्‍थान में भी कोरोना के रोगी मिले हैं। इस जानलेवा वायरस से बचने के लिए सरकार से लेकर सभी स्‍वास्‍थ्‍य संगठन आग्रह कर रहे हैं। नियमित हाथ धोने से लेकर एक स्थान जमा होने से बचने को कहा गया है। यह एक ऐसी बात है, जो स्पष्ट तौर पर फिल्‍म के कारोबार को प्रभावित कर सकती है। 

सिनेमाघर में एकसाथ सैकड़ों की तादाद में दर्शक जमा होते हैं, ऐसे में वायरस के फैलने का खतरा बढ़ जाता है। बहुत संभव है कि 6 मार्च को जब 'बागी 3' सिनेमाघरों में दस्तक दे, तो इस वजह से फिल्‍म का कारोबर बुरी तरह प्रभावित होगा। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब ऐसा कुछ हो रहा है। फिल्‍मों के कलेक्शन पर, सिनेमाघर के बाहर की स्‍थ‍ितियां काफी प्रभाव रखती है। आपको बता दें सलमान खान की 'दबंग 3' भी CAA और NRC के विरोध प्रदर्शनों के कारण प्रभावित हुई थी। हालांकि, फिल्म समीक्षकों का कहना है कि यह मूवी ओपनिंग डे पर 15 से 20 करोड़ का बिजेनस कर सकती है।

बॉक्स ऑफिस पर भी कोरोना की मार, फिल्म इंडस्ट्री को हो रहा करोड़ों का नुकसान

तापसी पन्नू के 'थप्पड़' की कमाई की गति हुई धीमी

संजय मिश्रा की 'कामयाब' के प्रीमियर पर लगा सितारों का जमावड़ा, जमकर सराही गई फिल्म

Related News