बिटकॉइन स्कैंडल मामले में बोम्मई को भाजपा हाईकमान का समर्थन

बेंगलुरु: पार्टी सूत्रों के मुताबिक कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को भाजपा आलाकमान का समर्थन मिला है। बिटकॉइन के चक्कर में सनसनीखेज दावों के बीच बोम्मई आरोपों  का सामना कर रही है।

पार्टी सूत्रों के अनुसार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से कहा है कि वे कर्नाटक में भाजपा के पदाधिकारियों पर प्रतिबंध लगा दें और इस पर लगाम लगाई जाए जो राज्य के राजनीतिक हालात को भ्रमित करने की कोशिश में अफवाहें फैला रहे हैं ।बोम्मई ने अमित शाह को कैबिनेट के दो सदस्यों के बारे में जानकारी दी जो अफवाह फैला रहे हैं और कांग्रेस पार्टी के नेताओं को बिटकॉइन स्कैंडल के बारे में जानकारी का खुलासा कर रहे हैं। बोम्मई ने पूछा है कि इन मंत्रियों की गतिविधियां, जो प्रशासन को अव्यवस्था में करने का प्रयास कर रहे हैं, सीमित रहें ।

अमित शाह ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री से वादा किया कि उनकी पार्टी इन नेताओं की देखभाल करेगी और यह सुनिश्चित करेगी कि उन्हें वश में किया जाए और आगाह किया जाए। सूत्रों के मुताबिक जेपी नड्डा ने राजनीतिक फायदे के लिए बिटकॉइन स्कैंडल को लेकर अफवाहें फैलाने वाले नेताओं को चेतावनी दी है और उन्हें  विपक्ष का सामना करने को कहा है।

भाजपा आलाकमान ने जब से उन्हें समर्थन देने का आश्वासन दिया है, तब से बोम्मई कांग्रेस पर विश्वास के साथ चल रहे हैं। कर्नाटक के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला और प्रदेश कांग्रेस विधायक प्रियंक खड़गे के आरोपों का कर्नाटक पुलिस विभाग ने खंडन किया।

JNU में छात्र संगठनों के बीच फिर हुआ विवाद, ABVP ने दर्ज करवाया केस

सीएम योगी समेत इन दिग्गज नेताओं ने दी बिरसा मुंडा जयंती पर श्रद्धांजलि

पीएम मोदी ने बिरसा मुंडा की जयंती पर दी श्रद्धांजलि

Related News