JNU में छात्र संगठनों के बीच फिर हुआ विवाद, ABVP ने दर्ज करवाया केस
JNU में छात्र संगठनों के बीच फिर हुआ विवाद, ABVP ने दर्ज करवाया केस
Share:

नई दिल्ली: JNU में ABVP और वामपंथी स्टूडेंट के मध्य एक बार फिर मारपीट की खबर सामने आई  है. इस घटना में दोनों तरफ के कई स्टूडेंट जख्मी हो गए है. मारपीट क्यों हुई इस संबंध में अब तक कुछ खास पता नहीं  चल पाया है. JNU छात्र संघ की अध्यक्ष और स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया की नेता आइशी घोष ने मारपीट को लेकर ट्विटर  पर पोस्ट करते हुए सूचना दी है. दोनों संगठनों की ओर से एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप भी लगाए गए है. आइशी घोष ने इस घटना के लिए ABVP पर इलज़ाम लगाया है. वहीं ABVP के अनुसार JNU के स्टूडेंट एक्टिविटी रूम में उनकी बैठक चल रही थी. उसी दौरान रविवार रात्रि तकरीबन 9 बजकर 45 मिनट पर लेफ्ट के छात्र वहां पहुंचे और मारपीट करना शुरू कर दी.

इस घटना को लेकर दिल्ली के वसंत कुंज पुलिस स्टेशन में ABVP की तरफ से केस दायर करवाया गया है. घटना को लेकर पुलिस ने बताया है की मामले की जांच की जा रही है. हालांकि अभी तक इस  केस में FIR दायर नहीं की गई है. घटना  के उपरांत पुलिस जांच पड़ताल  में लगी हुई है.

मारपीट की घटना के उपरांत स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया की नेता और JNU छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए कहा है, ''ABVP के गुंडों ने JNU में आज हिंसा फैला दिए.  इन अपराधियों ने छात्रों के साथ मारपीट की और कैंपस में लोकतंत्र को बाधित किया है. क्या JNU प्रशासन अब भी चुप रहेगा? क्या इन पर कोई जांच नहीं होगी?' आइशी घोष ने ट्विटर पर हमले में घायल छात्रों की तस्वीरें भी साझा किया है. इन तस्वीरों में कुछ छात्र दिखाई दे रहे हैं जिन्हें चोट लगी हुई है.

लगातार छठवे दिन गिरे पेट्रोल डीज़ल के दाम, जानिए क्या है आज का भाव

देशभर में छाया शोक, नहीं रहे पद्म विभूषण से सम्मानित इतिहासकार-लेखक बाबासाहेब पुरंदरे

VIDEO: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर उतारा गया फाइटर प्लेन

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -