इस मशहूर अभिनेता पर टूटा दुखो का पहाड़

बॉलीवुड अभिनेता बोमन ईरानी ने हाल ही में एक दुखभरी खबर सुनाई है। जी दरअसल अभिनेता के ससुर का निधन हो गया है। मिली जानकारी के तहत उनके ससुर की उम्र 86 साल थी और इस उम्र में उनका निधन हो गया है। इस दुखद समाचार के बारें में बताते हुए बोमन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। आप सभी को बता दें कि इसी साल बीते जून महीने में बोमन ईरानी की 94 वर्षीय मां का निधन हो गया था।

फिलहाल बोमन ईरानी ने अपनी वाइफ जेनोबिया के पिता की याद में इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, ''उन्होंने कभी शिकायत नहीं किया । वह हमेशा ग्रेटफुल थे। उन्होंने कभी भी अच्छा करने का मौका नहीं छोड़ा, ऐसा कोई ईमानदार व्यक्ति जो मैं कभी नहीं मिला। 86 साल उन्होंने शानदार बनाने का जश्न हमेशा से सेलिब्रेट किया और हमसे जश्न मनाते रहने का अनुरोध किया। ज़ेनोबिया के पिता और नायक परवेज। मेरे और मेरे बेटों के लिए प्रेरणा।।।आप बहुत याद आओगे!''

वहीँ दूसरी तरफ बोमन के बेटे और फिल्म निर्माता कायोज ईरानी ने भी अपने नाना के निधन पर शोक व्यक्त किया। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने दिवंगत नाना की कई सारी तस्वीरे शेयर कर उनके साथ बीताए गये पलों को याद किया है। वहीँ दूसरी तरफ बोमन ईरानी-कायोज ईरानी के पोस्ट पर बॉलीवुड सितारे अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दुःख प्रकट कर रहे हैं और कॉमेंट बॉक्स में श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इस लिस्ट में चंकी पांडे, तारा शर्मा सलूजा, विराफ पटेल जैसे सितारे शामिल है जिन्होंने दुःख जताया है।

OMG: 10वीं की छात्रा ने सोशल मीडिया पर बने 'फ्रेंड' को गिफ्ट कर दिया 75 तोला सोना

अगर शहनाज की बात मान लेते तो आज जिन्दा होते सिद्धार्थ: KRK

सिद्धार्थ की मौत से टूटे असीम और शहनाज़ को इस अभिनेत्री ने बंधाई हिम्मत

Related News