अगर शहनाज की बात मान लेते तो आज जिन्दा होते सिद्धार्थ: KRK
अगर शहनाज की बात मान लेते तो आज जिन्दा होते सिद्धार्थ: KRK
Share:

सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. वह बीते 2 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं और उनकी असामयिक मृत्यु ने उनकी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल को सदमा दे दिया है। अब तक अभिनेता के घर शहनाज से मिलने वाले सेलेब्स ने कई चौकाने वाले खुलासे किये हैं और बताया है कि वह पूरी तरह से बिखर गई हैं। वहीँ कई लोगों ने शहनाज गिल की हालत पर चिंता जताते हुए कहा कि वह सदमे है और कुछ नहीं बोल रही है। अब इन सभी के बीच सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बारे मशहूर फिल्म क्रिटिक केआरके ने कई बड़े और चौकाने वाले खुलासे किए हैं।

जी दरअसल हाल ही में उन्होंने बताया कि 'शहनाज गिल ने बार सिद्धार्थ शुक्ला को आखिरी रात डॉक्टर के पास चलने के कहा था कि लेकिन उन्होंने डॉक्टर से मिलने से मना कर दिया है।' आप देख सकते हैं केआरके ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने बताया है, 'मीडिया रिपोर्ट्स में सुनने में आया कि सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल की गोद में दम तोड़ा है। ये बात बिलकुल सही है। शहनाज ने अपने पिता को बताया था कि जब सिद्धार्थ शाम को अनइजी फील कर रहा था, तो सिद्धार्थ ने शहनाज को अपनी कमर थापथपाने के लिए कहा था। जब 3 बजे सिद्धार्थ शुक्ला की आंख खुली तो सिद्धार्थ ने फिर वही शिकायत की।

इसके बाद शहनाज ने सिद्धार्थ को ठंडा पानी पीने के लिए दिया। जब सुबह के वक्त शहनाज ने सिद्धार्थ को उठाने की कोशिश की, तो सिद्धार्थ नहीं उठे। शहनाज ने देखा कि सिद्धार्थ का बदन ठंडा पड़ चुका है और वो कोई हरकत नहीं कर रहा है। इसके बाद शहनाज जोर चिल्लाई और उसने सिद्धार्थ की मां को बुलाया।' वहीँ अपने वीडियो में केआरके ने आगे कहा, 'जब शाम के वक्त सिद्धार्थ अनइजी फील कर रहे थे, तो शहनाज ने बहुत रिक्वेस्ट की थी कि आप मेरे साथ डॉक्टर के पास चलिए लेकिन सिद्धार्थ ने डॉक्टर के पास जाने से मना कर दिया। शहनाज का कहना है कि सिद्धार्थ बहुत जिद्दी था, वो नहीं माना। अगर सिद्धार्थ ने शहनाज की बात मान ली होती, तो शायद सिद्धार्थ आज जिंदा होते।' अब कई लोग KRK के इस दावे को जानने के बाद उन्हें सही बता रहे हैं और कह रहे हैं काश सिद्धार्थ ने शहनाज की बात मान ली होती!

सिद्धार्थ की मौत से टूटे असीम और शहनाज़ को इस अभिनेत्री ने बंधाई हिम्मत

राज्य महिला आयोग ने उत्पीड़न की शिकायत पर शुरू की जांच

आंध्र प्रदेश उच्च न्यायालय ने इंटरमीडिएट प्रवेश किया रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -