17th Bollywood Festival Narvey : नॉर्वे में भारत का नाम रौशन करेंगे बोमन, मिलेगा ख़ास सम्मान

बॉलीवुड अभिनेता बोमन ईरानी (boman irani) जो कि अपने अद्भुत प्रदर्शन और प्रतिष्ठित किरदारों के लिए फेमस हैं, उन्हें नॉर्वे में बॉलीवुड के सबसे बड़े फिल्म समारोह में आमंत्रित किया है. बता दें कि 6 सितंबर 2019 को ओस्लो में आयोजित 17th बॉलीवुड फेस्टिवल नॉर्वे (17th bollywood festival narvey) में उन्हें भारतीय सिनेमा में अपने उत्कृष्ट योगदान हेतु सम्मानित किया जाना है.

बोमन इस फेस्टिवल के लिए इंटरैक्टिव सेशन का हिस्सा रहेंगे. जहां पर कुल 1000 सिनेमा प्रेमी भी मौजूद रहेंगे. जहां वे सिनेमा के प्रति अपने जीवन और जुनून के बारे में बात करने वाले हैं. 

इस समारोह को लेकर बोमन ईरानी का मानना है कि, '17th 'बॉलीवुड फेस्टिवल नॉर्वे' में अपने काम के लिए सम्मानित किया जाना मेरे लिए बहुत ही गर्व की बात हैं और मैं उन सभी का शुक्रगुजार हूं, जो कि वर्षों से मेरे काम को पसंद करते आ रहे हैं और उन्होंने मेरी सफलता में भी जिन्होंने योगदान दिया है, वहां पर मौजूद दर्शकों के साथ बातचीत करने के लिए मैं बहुत ही उत्सुक हूं.' वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो काफी जल्द अभिनेता बोमन ईरानी रणवीर सिंह के साथ फिल्म'83' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को साल 2020 में रिलीज किया जाएगा.निर्देशक कबीर खान की यह फिल्म कपिल देव की बायोपिक पर बेस्ड है. साल 1983 में इंग्लैंड के लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर विश्व कप में भारतीय टीम की जीत को इस फिल्म का आधार बनाकर तैयार किया जा रहा है. 

 

Pal Pal Dil Ke Paas : पिता सनी देओल की तरह एक्टिंग करते दिखे करण, देखें ट्रेलर

इंटरनेट की सनसनी बनी सारा अली खान, पानी-पानी कर देगी तस्वीरें

Saaho : सिर्फ हिंदी वर्जन में ही फिल्म ने कर डाली इतनी कमाई, जाने अब तक का कलेक्शन

सालों से घर में बाप्पा का स्वागत कर रहे हैं सलमान, लेकिन नहीं आती आरती उतारनी !

Related News