#BoysLockerRoom पर फुट पड़े बॉलीवुड स्टार्स, सोनम ने कहा- 'शर्म आनी चाहिए'

आप जानते ही हैं कि इन दिनों कोरोना वायरस से ज्यादा चर्चा में एक अन्य मुद्दा है और वह मुद्दा है 'बॉयज लॉकर रूम'. जी दरअसल दिल्ली में हुई इस घटना से हर कोई हैरान है. आप सभी जानते ही होंगे सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर बॉयज लॉकर रूम नाम के एक ग्रुप की कुछ चैट वायरल हुई हैं और उसके वायरल होने के बाद लोगों के बीच सनसनी मच चुकी है. जी दरअसल उसमे स्कूल के बच्चे कुछ स्कूल की ही लड़कियों की तस्वीरें एडिट कर शेयर कर रहे थे और इन चैट्स के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई. ऐसे में अब इसे लेकर बॉलीवुड की तरफ से भी प्रतिक्रिया आई है.

इसे लेकर सोनम कपूर से स्वरा भास्कर तक ने बहुत कुछ कहा है. सोनम कपूर ने इस मामले को लेकर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी के जरिए लिखा, 'ये मामला पेरेंट्स के द्वारा की गई अनदेखी का नतीजा है. इसके लिए पेरेंट्स को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए कि उन्होंने अपने बेटों को महिलाओं और इंसानों की इज्जत करना नहीं सिखाया. और इन लड़कों को तो खुद पर शर्म आनी चाहिए.' वहीं स्वरा भास्कर ने भी इस मामले को लेकर ट्वीट किया और लिखा, '#boyslockerroom जहरीली मर्दानगी की ओर बढ़ते युवाओं की कहानी बयां करती है. कम उम्र के लड़के नाबालिग लड़कियों से बलात्कार और गैंगरेप करने की योजना बना रहे हैं. उनके माता-पिता और शिक्षक चाहते हैं कि उन्हें बच्चा कहा जाए. बलात्कारियों को फांसी देना ही काफी नहीं है, इस बलात्कारी सोच को भी बदलना होगा.'

 

इसी के साथ 'गली बॉय' फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने बॉयज लॉकर रूम को समाज के लिए एक वायरस बताया है. वहीं उनके अलावा रिचा चड्ढा ने ट्वीट कर लिखा, 'यह एक बहुत बड़ी समस्या है, क्योंकि हमारे आबादी/नैतिकतावादी देश में यौन शिक्षा के बारे में अभी भी हर कोई व्यंग्य करता दिखता है. लेकिन खुलकर बात करता नहीं नजर आता. इससे किशोरों में यौन शिक्षा का अभाव है वह कन्फ्यूज हैं. इससे उनमें भ्रम पैदा होता है. अब तो डेटा भी फ्री है. यह कितना खतरनाक है. आने वाले पांच सालों में ये और बढ़ेगा.' इस तरह अब तक कई सेलेब्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे चुके हैं.

 

दिशा को मिले चार बॉयफ्रेंड, कहा- 'मैं कौन होती हूं इनकार करने वाली'

लॉकडाउन में उग आई है शिल्पा शेट्टी को मूंछ, कर रहीं हैं पार्लर खुलने का इन्तजार

अर्जुन की राह पर चली परिणीति, जाएंगी वर्चुअल कॉफी डेट पर

Related News