लॉकडाउन में उग आई है शिल्पा शेट्टी को मूंछ, कर रहीं हैं पार्लर खुलने का इन्तजार
लॉकडाउन में उग आई है शिल्पा शेट्टी को मूंछ, कर रहीं हैं पार्लर खुलने का इन्तजार
Share:

इस समय कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन को 17 मई तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया है. इसी की वजह से कई लोग अपने घरों में कैद हैं. इन्ही में कई महिलाएं भी शामिल हैं जो इस समय ब्यूटी पार्लर नहीं जा पा रहीं हैं और उसके खुलने का इंतज़ार कर रहीं हैं. वैसे इन्ही महिलाओं की लिस्ट में नाम शिल्पा शेट्टी का भी शामिल है. इन दिनों शिल्पा शेट्टी टिक टॉक पर मजेदार वीडियो बनाकर शेयर कर रही हैं, जो उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहे हैं.

यहाँ देखे वीडियो...

ऐसे में अब हाल ही में एक्ट्रेस का एक लेटेस्ट टिक टॉक वीडियो सामने आया है, जिसमें लॉकडाउन के चलते उनके चेहरे पर मूंछ उग आई हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो को शिल्पा ने अपने टिक टॉक अकाउंट पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ''लॉकडाउन के साइड इफेक्ट..पार्लर कब खुलेगा.'' इस वीडियो में एक्ट्रेस पंजाबी सॉन्ग गाती नजर आ रही हैं और शिल्पा के इस फनी वीडियो की फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस समय एक के बाद एक उनके वीडियो पर कमेंट्स आ रहे हैं.

वैसे अब तक उनके इस वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक्स आ चुके हैं. बीते दिनों ही शिल्पा ने पति राज कुंद्रा के साथ मिलकर एक वीडियो बनाया था जो हमने आपको दिखाया था. उस दौरान वीडियो में शिल्पा ने शादी से पहले और शादी के बाद की लड़िकयों की हंसी को दर्शाया था जो बहुत मजेदार थी. वैसे उस दौरान वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा था, ''हम कितने बदल गए. सच्चाई भले ही कड़वी हो, लेकिन फनी है.'' आप जानते ही होंगे शिल्पा शेट्टी के 15 मिलियन टिक टॉक फॉलोअर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं.

तापमान बढ़ा रही है पूनम पांडेय की यह तस्वीर, दिख रहे हैं बूब्स

सिद्धान्त चतुर्वेदी ने लॉकडाउन में घर पर समय बिताते हुए सीखा यह सबक, जाने यहाँ!

कोरोना खत्म होते ही करोड़ो लेने वाले स्टार्स को करनी होगी अपनी फीस कम!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -