प्रियंका के फिरंगी बॉयफ्रेंड से मिले पहुंचे ये स्टार

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपने बॉय फ्रेंड और इंटरनेशनल पॉप सिंगर निक जोनस के साथ इंडिया आई हुई हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक के अफेयर की अफवाहें जोर से हो रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने घर आते ही सबसे पहले निक को अपने करीबियों से मिलवाया है. इसके लिए उन्होंने एक स्पेशल पार्टी का अरेन्जमेन्ट भी किया है. जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स आए हुए हैं.

हाल ही में प्रियंका ने अपने घर पर हाउसवॉर्मिंग पार्टी रखी जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुई. इस मौके पर आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा की कजिन परिणीति चोपड़ा भी शामिल हुई हैं. जहां आल‍िया ज‍िपर जैकेट में नजर आईं तो वहीं पर‍िणीति में मोनोक्रोम ब्‍लेजर-स्‍टाइल शर्ट में द‍िखाई दीं. प्रियंका के साथ निक का भारत आना इस बात की पुष्टि करता है कि दोनों के बीच काफी करीबी रिश्ता है.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अमेरिकी शो 'क्वांटिको' की शूटिंग पूरी की है और वो जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' की शूटिंग करेंगी. जिसका निर्देशन अली अब्बास जफ़र करेंगे. जो कि सलमान खान के साथ 'टाइगर ज़िंदा है' और 'सुल्तान' जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में बना चुके हैं. फिल्म 'भारत' में सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा के अलावा दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, आसिफ शेख जैसे कलाकार नज़र आएंगे. यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

बैंकॉक में एक साथ मस्ती कर रहे हैं ये बॉलीवुड स्टार

पूनम पांडेय ने ट्वीटर पर दी चेतावनी

पापा सैफ ने कह दिया कुछ ऐसा कि नाराज़ होगा बेटा

Related News