पत्नी दीपिका की फिल्म छपाक देखकर इमोशनल हुए रणवीर सिंह, साझा किया स्पेशल नोट

हिंदी सिनेमा के जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के लिए आज का दिन बेहद ही खास है। कारण आज दीपिका की फिल्म 'छपाक' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर बार बार विवाद बना हुआ है। 'छपाक' दिल्ली की रहने वाली एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर बनाई गई है। बुधवार को मुंबई में छपाक की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जहां कई सेलिब्रिटीज ने शिरकत की थी। फिल्म देखने के बाद सेलिब्रिटीज ने फिल्म की काफी तारीफ की थी। इसके अलावा अब दीपिका की फिल्म को लेकर उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह का भी रिएक्शन आ चुका है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल नोट के जरिए अपनी बात कही है।रणवीर सिंह ने दीपिका की तारीफ करते हुए एक स्पेशल नोट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साँझा किया है। इस नोट रणवीर ने लिखा, 'मेघना तुम्हारी फिल्म लोगों को आशा और हिम्मत देती है। 

इसके साथ यह आपको सिनेमाई स्पेक्ट्रम से मानवता का सबसे अच्छा और सबसे बुरा हिस्सा दिखाती है। यह एक ऐसे विषय पर है जिसके बारे में हमने सिर्फ सुना है लेकिन कभी पूरी तरह समझा नहीं है। यह आपको एसिड हिंसा के भयानक रुप में ले जाती है। यह कहानी आपको अंदर तक झिंझोर कर रख देती है और फिर आपको हीरो की तरह ऊपर लेकर आती है जब तक आपके इमोशन्स नहीं जाग जाते है । इसके साथ तलवार, राजी और अब छपाक मैं अब क्या कह सकता हूं ब्रावो और इसे दोबारा दोहराना।' रणवीर ने इसी पोस्ट में आगे दीपिका की तारीफ करते हुए लिखा, 'मेरी बेबी! मैंने  आपको इस स्पेशल किरदार के लिए प्रयास करते हुए देखा है। आप इस प्रोजेक्ट के पीछे एक इंजन और फिल्म की आत्मा हो। यह आपकी अब तक की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म है। 

वही इसी इरादे और ईमानदारी के साथ काम करते रहो। आपने अपनी चुनौतियों का सामना किया और अपने संघर्षों से आगे निकल गए और आज आप और आपकी टीम आज के समय की फिल्मों में अच्छे क्रिएटर की तरह खड़े हो। आपकी परफार्मेंस बहुत शानदार थी। इसने मुझे हिला कर रख दिया और हमेशा मेरे साथ रहेगा। आपके ताकत और आलोचना को इतनी अच्छी तरह मिलाकर इस किरदार को इतनी अच्छी तरह निभाया कि मैं आपके काम का फैन हो गया। वही मालती के साथ आपने जो हासिल किया है, वह चौंका देने वाला और हैरान करने वाला है। आप परफार्मेंस की लिस्ट में किसी रत्न से कम नहीं हो। आई लव यू बेबी। मुझे आप पर इससे ज्यादा गर्व कभी नहीं हुआ।' फिल्म 'छपाक' में दीपिका पादुकोण के आलवा एक्टर विक्रांत मैसी अहम किरदार में हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है मेघना गुलजार ने। जानकारी के लिए बता दें कि 'छपाक' मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री कर दी गई है। 

 

 

कंगना रनौत ने JNU विवाद पर दिया बड़ा बयान, कहा-स्टूडेंटस पर हुए अटैक...

वरुण धवन ने जेएनयू मुद्दे पर दिया विवादित बयान, कहा, "मेरे ख्याल से हम इस...

सेक्सिएस्ट पर्सन का खिताब जीतने वाले ऋतिक रोशन को वैलेंटाइन डे पर 30 हजार शादी के प्रपोजल मिले

Related News