कबीर खान ने बांधें रणवीर की तारीफों के पुल, कहा- हर किरदार में हो जाते हैं फिट

बॉलीवुड के डैशिंग अभिनेता रणवीर सिंह जल्द ही निर्देशक कबीर खान की फिल्म 83 में नजर आएंगे. यह फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर बेस्ड है और फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. अभिनेता रणवीर सिंह द्वारा इस फिल्म के लिए जो भी कुछ सिखा गया है वो सब उन्होंने कपिल देव से ही सिखा है. साथ ही अभिनेता रणवीर सिंह द्वारा कपिल देव के साथ कई फोटोज भी सोशल मीडिया पर साझा की गई है और इसके साथ ही फिल्म में दीपिका पादुकोण भी उनकी पत्नी यानी कि कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार में दिखेंगी. 

ख़ास बात यह है कि यह पहली बार होगा जब दोनों शादी के बाद पहली बार बड़े पर्दे पर साथ देखने को मिलेंगे. वहीं इस बीच फिल्म के निर्देशक कबीर द्वारा रणवीर सिंह की जमकर तारीफें करते हुए कहा गया है कि रणवीर हर किरदार में फिट हो जाते हैं. कबीर खान द्वारा हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म और रणवीर सिंह के बारे में बात करते हुए बताया गया कि यह क्रिकेट पर आधारित फिल्म किया गया है.

निर्देशक ने रणवीर सिंह के बारे में बताया है कि रणवी ऐसे एक्टर हैं जो हर किरदार के लिए खुद को तैयार कर लेते हैं और उस किरदार में खुद को वे बखूबी फिट भी कर लेते हैं. यदि आप उनको कोई मुश्किल किरदार भी देते हैं तो वो उसको बेहद खूबसूरती के साथ पर्दे पर निभाते हैं. इस फिल्म के लिए भी रणवीर ने खुद में काफी बदलाव किए हैं. रिलीज की बात की जाए तो यह फिल्म अप्रैल 2020 में रिलीज की जाएगी. 

 

Saand Ki Aankh : कुछ समय का इन्तजार, बहुत जल्द आ रहा है दमदार ट्रेलर

IIFA 2019 : नीना गुप्ता ने बिखेरा जलवा, हॉट एक्ट्रेसेस को ऐसी दी मात

इस तरह खुद को मोटिवेट करती है सुष्मिता सेन, सामने आई यह फोटो

अर्जुन कपूर करने जा रहे यह बड़ा कारनामा, सुनकर हर कोई करेगा जमकर तारीफ़

Related News