IIFA 2019 : नीना गुप्ता ने बिखेरा जलवा, हॉट एक्ट्रेसेस को ऐसी दी मात
IIFA 2019 : नीना गुप्ता ने बिखेरा जलवा, हॉट एक्ट्रेसेस को ऐसी दी मात
Share:

हाल ही में बोस्टन के भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (India International Film Festival of Boston) में सम्मान पाकर नीना गुप्ता द्वारा सुर्खियां बटोरी गई थीं, जबकि अब उनका एक लुक चर्चा में छाया है. 'बधाई हो' में आयुष्मान खुराना की मां का किरदार अदा करने वाली नीना गुप्ता (Neena Gupra) द्वारा अपने जबरदस्त ड्रेस से सबके होश उड़ा दिए गए हैं.

इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी (IIFA 2019) सम्मान समारोह में शिकरत करने हेतुअभिनेत्री नीना गुप्ता द्वारा नियॉन गलर के फ्लोरटच गाउन और शार्प हील्स को न चुनकर एक नया ही एग्जाम्पल सेट किया गया है. आईएसएम इयु काफी ग्लैमरस नजर आईं हैं. इस अवॉर्ड शो में उन्होंने नियॉन कलर की एक ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी थी और अपने लुक को कंप्लीट करने हेतु पैरों में उन्होंने स्नीकर्स पहना था. लोग नीना के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफों के पुल भी खूब बांधे जा रहे हैं.

एक्ट्रेस नीना की डिजाइनर बेटी मसाबा द्वाराबुधवार की रात इंस्टाग्राम पर अपनी मां की तस्वीर पोस्ट करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया है कि, "मुझे गाउन नहीं चाहिए और हील्स का शौक तो है ही नहीं. "साथ ही नीना ने भी इसी ऑउटफिट में खुद की एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि, "लौट के बुद्धू घर को आए." नीना की इस तस्वीर पर हॉटी, प्रिटी, सिंपली सेक्सी जैसे कमेंट्स आ रहे हैं. 

कंगना की ये तस्वीरें खड़े कर देगी आपके रोंगटे, 'थलाइवी' के लिए ऐसे बन रही जयललिता

Movie Review : अंधविश्वास और कॉमेडी से भरपूर फैमिली एंटरटेनर है The Zoya Factor

यह है ट्विंकल खन्ना का जोया फैक्टर, जवाब में सोनम कपूर ने कहा कुछ ऐसा

शनाया और अनन्या की पुरानी तस्वीर वायरल, संजय की पत्नी ने किया पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -