Saand Ki Aankh : कुछ समय का इन्तजार, बहुत जल्द आ रहा है दमदार ट्रेलर
Saand Ki Aankh : कुछ समय का इन्तजार, बहुत जल्द आ रहा है दमदार ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख का दर्शकों को बेहद बेसब्री की साथ इंतजार है और यह फिल्म हरियाणा की शूटर और रिवाल्वर दादी के नाम से बेहद फेमस चंद्रू तोमर और प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर बेस्ड है, जिसमें कि एक्ट्रेस तापसी और भूमि उनका रोल अदा कर रही हैं. वहीं फिलहाल फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के लिए तैयार है, जी हां 23 सितंबर को सांड की आंख का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर द्वारा सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी भी साझा की है. 

फिल्म सांड की आंख का एक टीजर भूमि पेडनेकर द्वारा शेयर किया है, जिसमें दोनों बहने निशाना लगाती हुई नजर आ रही है और इस टीजर में फिल्म का बेहतरीन डायलॉग भी सुनने को मिल रहा है. सांड की आंख इस साल दीवाली पर रिलीज होने की लिए तैयार है. भूमि और तापसी की एक साथ यह पहली फिल्म होगी. दोनों ही एक्ट्रेस द्वारा इस फिल्म के लिए जबरदस्त ट्रेलिंग ली गई है जो कि आपको फिल्म में देखने को भी मिलेंगी. 

बता दें कि फिल्म सांड की आंख का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं और इसके साथ ही हम आपको यह भी बता दें उत्तर प्रदेश के जोहरी गांव की रहने वाली 60 साल की दो महिलाओं प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर जो दादी के नाम से मशहूर हैं वे इस दुनिया की सबसे उम्रदराज शार्पशूटर भी हैं, उनकी कहानी अब पर्दे पर देखने को मिलेंगी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar) on

फिर साथ दिखें विक्की-कटरीना, अफेयर की खबरों की मिली तेज़ी..

IIFA 2019 : नीना गुप्ता ने बिखेरा जलवा, हॉट एक्ट्रेसेस को ऐसी दी मात

अर्जुन कपूर करने जा रहे यह बड़ा कारनामा, सुनकर हर कोई करेगा जमकर तारीफ़

Movie Review : ठीक-ठाक है करण देओल की डेब्यू फिल्म Pal Pal Dil Ke Paas

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -