मुंबई ब्रिज हादसे पर बॉलीवुड भी शॉक्ड

मुंबई के एल्फिस्टन रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा हो गया है. यहां अचानक भगदड़ के हालात बन गए. इस घटना में करीब 22 लोग मारे गए जबकि 30 लोग घायल हो गए. जानकारी सामने आई है कि रेलवे फुटओवर ब्रिज गिरने की अफवाह क्षेत्र में फैली, इसके चलते लोग दौड़कर ब्रिज से नीचे उतरने लगे. कुछ लोगों का संतुलन बिगड़ गया और वे गिर गए. हादसे के बाद घायलों को चिकित्सालय पहुॅंचाया गया. घटना को लेकर जानकारी सामने आई है कि रेलवे फुटओवर ब्रिज के ढहने को लेकर अफवाह फैली. इस हादसे कई लोगों के घायल होने की भी खबर है. इस दर्दनाक हादसे से बॉलीवुड भी ग़मग़ीन है. फिल्म जगत से जुड़े कई लोगों ने इस हादसे पर दुख जताया है.

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने लोगों से मदद की अपील की है. एक्टर बोमन इरानी ने एलफिंस्टन रेलवे ब्रिज हादसे को डरावना बताया. फिल्म निर्देशक हंसल मेहता ने इस हादसे के बाद ट्विटर के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया है. बॉलीवुड और साउथ के मशहूर एक्टर आर माधवन ने इस हादसे को ‘हार्टब्रेकिंग’ बताया है. निर्देशक मधुर भंडारकर ने भी इस हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है. अभिनेत्री रवीना टंडन ने हादसे को दुखद बताया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

नवरात्रि की धूम में आमिर खान का सीक्रेट 'गरबा'

सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त

बेबो व लोलो ने अंबानी की पार्टी में चार चाँद लगाए, Watch Pics

क्रिकेट की पिच पर बाजीराव की गुगली

Related News