इंडियाज मोस्ट वांटेड' : बॉलीवुड बोला हिट है फिल्म, अनिल, अनुपम और मनोज ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर अभिनीत फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' के निर्माता बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में सोमवार रात भी फिल्म की एक और स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें मनोज बाजपेयी, राधिका मदन, राजकुमार राव, पत्रलेखा, शशांक खेतान, ईशान खट्टर, सोफी चौधरी, अनिल कपूर, अनुपम खेर सहित कई सितारे शामिल रहें. 

जहां अभिनेता मनोज बाजपेयी ने कहा कि, "इंडियाज मोस्ट वांटेड घटना और उससे जुड़े साहस पर बनी एक बहुत आकर्षक फिल्म है और हमें इसे समझना और इसका सम्मान करना चाहिए. आगे वे कहते हैं कि फिल्म के निर्देशक राजकुमार गुप्ता, अभिनेता अर्जुन कपूर और पूरी टीम को इसे दृढ़ विश्वास और आस्था के साथ बनाने के लिए मेरी ओर से फुल मार्क्‍स."

दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने कहा, "अभी-अभी यह फिल्म देखी और कहानी के साथ पूरी तरह से न्याय करने के लिए अर्जुन मुझे तुम पर बेहद ही गर्व है और यह एक अच्छी फिल्म है. साथ ही परफॉर्मेंस भी काफी अच्छी रही है. फिल्म की पूरी टीम को मेरी ओर से बधाई."

अभिनेताअनुपम खेर ने कहा कि, "अभी इस फिल्म को देखा है और सच्ची घटनाओं पर आधारित होने के चलते यह काफी पसंद भी आई. सभी ने बेहतर काम इसमें किया है. यह देखकर खुशी हो रही है कि थिएटर के कलाकारों को भी इतने अच्छे रोल मिलने लगे हैं और अर्जुन एक स्टार परफॉर्मर हैं. वह संयमित और भावात्मक रहे." बता दें कि यह फिल्म जल्द ही 24 मई को रिलीज की जा रही है. 

इस तारीख से शुरू हो सकता है Scared Games 2 का नया सीजन

अब मराठी फिल्म में नजर आएंगे 'सदी के महानायक', जानिए किस तरह करेंगे एंट्री

बेटे पर यह क्या बोल गई जूही चावला, कहा- वो तो अभिनेता भी...'

दीपवीर की याद दिलाती है ये तस्वीर, देखिये कौन है नई जोड़ी

Related News