महाराष्ट्र के इस इलाके में हुआ ब्लास्ट, 7 लोग हुए घायल

10 जनवरी यानी आज महाराष्ट्र के ठाणे शहर में एक दुकान में गैस के सिलेंडर में आग लगने के उपरांत हुए धमाके में दो दमकलकर्मियों समेत 7 लोग जख्मी हो गये । जंहा ठाणे नगर निकाय के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ (आरडीएमसी) के प्रमुख संतोष कदम ने कहा कि शनिवार रात 11 बजे वागले एस्टेट क्षेत्र में ऑटो के कलपुर्जों की दुकान में आग लगी और इस आग ने पास के दो घरों को भी अपनी जकड़ में ले लिया।

अधिकारी ने कहा कि घटना की सूचना मिलने के उपरांत दो दमकल गाड़ियों को घटना स्थल पर भेजा गया और RDMC का एक दल भी वहां पहुंचा। जंहा इस बारें में उन्होंने कहा कि जब आग बुझाने का कोशिश की जा रहा था, उसी समय सिलेंडर में धमाका हो गया , इस घटना में सात लोग जख्मी हो गये । उन्होंने बताया कि जख्मियों में दो दमकलकर्मी भी शामिल हैं ।

उन्होंने कहा कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है। अपनी बात को जारी रखते हुए अधिकारी ने कहा कि आग से दुकान पूरी तरह खाक हो चुकी है। मिली जानकारी के अनुसार आग पर रात ढाई बजे तक काबू पाया गया। लेकिन अब तक आग लगने के कारणों का पता नहीं  लगाया जा सका है, और पुलिस कर्मी अब भी इस कारण का पता लगाने में जुटे हुए है।

पश्चिम बंगाल के चुनाव में दिखी नई तरह की सियासत, महापुरुष से की जा रही तुलना

पॉश इलाके के स्पा में चल रही थी वेश्यावृत्ति, सामने आई चौंकाने वाली घटना

उत्तर प्रदेश सहित 7 राज्यों में बर्ड फ्लू की दस्तक, दिल्ली में हाई अलर्ट जारी

Related News