पॉश इलाके के स्पा में चल रही थी वेश्यावृत्ति, सामने आई चौंकाने वाली घटना
पॉश इलाके के स्पा में चल रही थी वेश्यावृत्ति, सामने आई चौंकाने वाली घटना
Share:

सूरत: जिलें के पॉश क्षेत्र वेसू में वीआईपी रोड पर एक ऐसे स्पा का पर्दाफाश हुआ है जहां वेश्यावृत्ति का व्यापार चलता था। पुलिस ने छापा मारकर एक कस्टमर तथा एक प्रबंधक को हिरासत में लिया है। पुलिस को स्पा से दो थाईलैंड लड़कियां मिलीं। पुलिस को इन्वेस्टिगेशन में पता चला कि दोनों लड़कियां बीते फरवरी से सूरत में रह रही थीं। फिलहाल इनके वीज़ा की इन्वेस्टिगेशन की जा रही है।

अपराध शाखा की टीम को तहरीर प्राप्त हुई थी कि वेसू वीआईपी रोड पर सर्जन पैलेस के पास एम्ब्रोसिया बिजनेस हब के एक स्पा में वेश्यावृत्ति हो रही है। जानकारी के आधार पर, पुलिस ने एक कस्टमर को स्पा में भेजा। जहां पहले उनसे मालिश के बारे में चर्चा की गई तथा किन्तु कुछ समय में पूरी पोल खुल गई। पुलिस ने तत्काल मैनेजर को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने प्रबंधक देवेंद्र मुरलीधर दवे तथा कर्मचारी कैलाश बद्री यादव को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने स्पा में मिली दो विदेशी महिलाओं से उसका पता लगाया। स्पा का एक और स्टाफ सुनील दीपक खेर फिलहाल फरार है। पुलिस इन्वेस्टिगेशन में पता चला कि गिरफ्तार मैनेजर तथा कर्मचारी बीते दो माह से नौकरी पर थे। पकड़ी गई महिलाएं थाईलैंड की हैं। दोनों फरवरी 2020 में सूरत आई थी। ये महिलाएं भिन्न-भिन्न स्पा में काम कर रही थी। उमरा पुलिस ने घटना की इन्वेस्टिगेशन आरम्भ कर दी है। पुलिस वीजा की जांच कर रही है तथा साथ ही पैसों के लेन देन की भी पड़ताल चल रही है।

16 साल की नाबालिग लड़की संग पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

आदिल ने बबलू बनकर की थी पूजा से दोस्ती, सच पता चलते ही घटी खौफनाक घटना

महिलाओं पर अत्याचार करने वालों के लिए सऊदी अरब जैसे कानून होने चाहिए: कंगना रनौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -