मुंगेर के एक घर में भीषण विस्फोट, माँ और 6 माह के बेटे की दर्दनाक मौत

मुंगेर:  बिहार के मुंगेर जिले में आज यानि शनिवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया है। यहाँ आज  तड़के एक घर में हुए भीषण धमाके में एक महिला और उसके छह माह के बेटे की दर्दनाक मौत हो गई है। पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने मीडिया को इस हादसे की जानकारी देते हुए बताया है कि यह विस्फोट तड़के तीन बजे बरियारपुर बाजार पुल के निकट दशरथ साह के घर में हुआ है।

साह की 30 वर्षीय बेटी रोमा कुमारी और उसके बेटे की इस घटना में मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि धमाका इतना भीषण था कि बगल के छह घर भी क्षतिग्रस्त हो गए। सिंह ने आगे बताया कि घटना में किसी के जख्मी होने की खबर नहीं है। उन्होंने कहा कि विस्फोट की वजह के बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है क्योंकि अभी मामले की जांच जारी है, रिपोर्ट सामने आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि श्वान दस्ता और फॉरेन्सिक टीम को मौके से नमूने इकठ्ठा करने के लिए बुलाया गया है। घटना के बाद, आक्रोशित गांव वालों ने भागलपुर-मुंगेर मार्ग पर चक्का जाम कर दिया और मृतक के परिवार को मुआवजा देने की मांग की। प्रशासन अधिकारियों ने उनकी मांग पर विचार करने का आश्वासन दिया जिसके बाद गुस्साए लोगों ने सड़क खाली की।

24 घंटे में 250 से अधिक मौतें, अब तक 1,73,763 लोग हुए संक्रमित

असम : अब तक 1000 से ​अधिक लोग हुए कोरोना संक्रमित, एक ही दिन में मिले सर्वाधिक मरीज

जिस राज्य में कोरोना का हर मरीज हुआ ठीक, अब वहां पर संक्रमित लोगों की संख्या 314 पहुंची

Related News