आर्यन खान की जमानत याचिका पर फैसला आज, भाजपा नेता ने मांगी रिहाई की दुआ

मुंबई: महाराष्ट्र की घाटकोपर पश्चिम विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के MLA राम कदम ने ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की रिहाई के लिए दुआ मांगते हुए उद्धव सरकार पर हमला बोला। राम कदम ने कहा, संविधान एवं कानून के तहत जमानत प्राप्त होना मूल अधिकार है। मगर उद्धव सरकार ड्रग्स माफियाओं के विरुद्ध खड़ी नहीं हुई। बल्कि वसूली उनपर हावी नजर आई। 

वही राम कदम ने ट्वीट किया, प्रार्थना है की आज आर्यन खान को रिहाई प्राप्त हो जाए। संविधान एवं कानून के तहत जमानत प्राप्त होना एक मूलभूत अधिकार है। यह किसी एक व्यक्ति विशेष के विरोध की लड़ाई नहीं बल्कि समूचे मानव जाती की ड्रग्स विरोधी जंग है। आशा थी महाराष्ट्र सरकार कम से कम इस भयावह मामले में ड्रग्स माफिया के विरोध में खड़ी होती। लेकिन वसूली का खेल उनपर हावी दिखा।

साथ ही राम कदम ने बताया, महबूबा मुफ्ती ने भी इसे अपने आगामी चुनाव के लिए इसे भुनाने का प्रयास किया। क्या जो नशा हमारे घर के नौजवानों को पूर्ण रूप से बर्बाद कर सकता है। उसके विरुद्ध सभी दल और मानव जात एक क्यों नहीं हो सकते? खैर बदले हुए भारत का एक संदेश तो अवश्य प्राप्त हुआ की कानून के सामने कोई आमिर गरीब, नेता, अभिनेता नहीं होता। सभी समान है। राम कदम ने बताया, आने वाले भविष्य में आर्यन स्वयं जिस ड्रग्स का कलंक उनके बदनामी की वजह बना। वे उसी ड्रग्स के विरोध में प्रखर लड़ाई खड़ी करते हुए देश के नौजवान इस भयंकर नशे से दूर रहें, इसकी कोशिश कर अपने संकट को सुनहरे मौके में बदल सकें। यही एक देशवासी के नाते शुभकामना है। 

चीन ने नेपाल को अतिरिक्त 2 मिलियन कोविड टीकों की घोषणा की

जंग की तैयारी में चीन! LAC पर तैनात किए अडवांस रॉकेट लॉन्चर

'कश्मीर में बाहरी लोगों को फ्री AK-47 दे सरकार, वे खुद कर लेंगे अपनी सुरक्षा'

Related News