'कश्मीर में बाहरी लोगों को फ्री AK-47 दे सरकार, वे खुद कर लेंगे अपनी सुरक्षा'

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में बिहार के लोगों की निरंतर हो रही हत्याओं को लेकर बिहारियों में आक्रोश है. लोग सरकार से आंतकियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. इस बीच बिहार भाजपा के एक MLA ने सरकार से अनोखी मांग कर डाली है. बिहार के बाढ़ से MLA ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर में जो भी बाहर के लोग हैं उन्हें सरकार मुफ्त में AK-47 रायफल प्रदान करे. उन्होंने कहा कि हथियार मिलने के बाद वो अपनी रक्षा स्वयं कर सकेंगे.

ज्ञानेंद्र सिंह ने कहा कि यदि इसके लिए संविधान में बदलाव करने की आवश्यकता पड़े, तो कर के बाहर के लोगों को आर्म्स लाइसेंस दिया जाए. ज्ञानू ने कहा कि जम्मू कश्मीर की सरकार बाहर के लोगों को एके-47 उपलब्ध कराए, तब ही हालात ठीक होंगे. MLA ज्ञानू ने कहा आतंकी कायरता पूर्ण हरकत कर रहे हैं, वो यहां हर दिन खाने कमाने वाले लोगों को अपनी गोली से शिकार बना रहे हैं.

बता दें कि इससे पहले बिहार के पूर्व सीएम और हम अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने भी कहा था कि कश्मीर को 15 दिनों के लिए बिहारियों के हवाले कर दीजिए. हालत ठीक नहीं कर दिए तो कहिएगा. जीतनराम मांझी ने ट्वीट करते हुए लिखा था नरेन्द्र मोदी जी, अमित शह जी यदि हालात सही नहीं हो पा रहे हैं तो 15 दिनों के लिए इसे बिहारियों के हवाले कर दीजिए सुधार कर रख देंगे.

'ड्रग्स लेते हैं राहुल गांधी, तस्करी भी करते हैं...'

ड्रग्स केस: आर्यन खान को बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे शिवसेना नेता, NCB पर लगाए संगीन आरोप

सांसद पद से इस्तीफा देते वक़्त भावुक हुए बाबुल सुप्रियो, पीएम मोदी और भाजपा को कहा धन्यवाद

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -