मुनव्वर राणा के UP छोड़ने वाले बयान पर बोली बीजेपी- 'ढूंढ लो दूसरा राज्य'

लखनऊ: मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने योगी आदित्यनाथ के दोबारा सीएम बनने पर उत्तर प्रदेश छोड़ने की बात कही थी। हाल ही में उन्होंने एक बयान दिया था जिसमे उन्होंने कहा था कि अगर योगी आदित्यनाथ दोबारा से CM बन गए तो मैं उत्तर प्रदेश छोड़ दूंगा। अब उनके इसी बयान पर भाजपा ने बयान दिया है। जी हाँ, हाल ही में BJP का बयान सामने आया है। यह बयान भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने दिया है।

उनका कहना है कि, ''साल 2022 में योगी की ही वापसी होगी, ऐसे में मुनव्वर राणा को दूसरा शहर या राज्य ढूंढ लेना चाहिए।'' इसी के साथ भाजपा प्रवक्ता ने मुनव्वर राणा पर सियासत में मजहबी रंग घोलने का आरोप लगाया है। आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही मुनव्वर राणा ने एक विवादित बयान दिया था। इस बयान में उन्होंने कहा था, 'उत्तर प्रदेश में अगर योगी आदित्यनाथ फिर से मुख्यमंत्री बने तो वह राज्य छोड़ देंगे। ये भी मान लेंगे की ये राज्य मुसलमानों के रहने लायक नहीं है।'

इसी के साथ ही उन्होंने एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर भी हमला किया है। जी दरअसल मुनव्वर राणा का कहना है कि भाजपा और एआईएमआईएम दोनों ऐसी पार्टियां हैं, जो एक दूसरे के खिलाफ सिर्फ दिखाने के लिए चुनाव लड़ रही हैं, जबकि दोनों सूबे में वोटों का मजहबी आधार पर ध्रुवीकरण करना चाहती हैं। आपको बता दें कि मुनव्वर राणा ने ये बात ओवैसी की पार्टी के यूपी में चुनाव लड़ने के सवाल पर कही।

आने वाले सप्ताह में इस राज्य में हो सकती है भारी बारिश, जारी हुआ येलो अलर्ट

बढ़ती महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे तेजस्वी यादव, कल भी रहेगा जारी

लाइट ऑन करते ही हुआ घर का कचरा, महिला की मौत

 

Related News