आज और कल तमिलनाडु-केरल के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे जेपी नड्डा

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार से शनिवार तक दक्षिण राज्य तमिलनाडु और केरल के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। नड्डा चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे और चार रोड शो करेंगे। भाजपा ने एक बयान में कहा कि नड्डा 26 मार्च को तमिलनाडु के त्रिची हवाई अड्डे पहुंचेंगे, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा। वे कल तमिलनाडु में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे, एक टिटकुडी में और दूसरा बुडलूर, तिरुवियारू में। नड्डा तमिलनाडु की हार्बर असेंबली में रोड शो करेंगे।

रोड शो के बाद भाजपा प्रमुख केरल के कन्नूर के लिए रवाना होंगे। वह कन्नूर में भाजपा नेताओं के साथ बैठक करेंगे। शनिवार को वह नौलशहरा से चकरकल तक कन्नूर में रोड शो करेंगे। दोपहर के समय वह कंजनी अनक्कड़ू (मनालूर) में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। बयान में कहा गया, इसके बाद वह थोडपुझा म्यूनिसिपल ग्राउंड में एक और जनसभा को संबोधित करेंगे । नड्डा शनिवार को जनसभाओं के बाद दो बड़े पैमाने पर रोड शो को संबोधित करेंगे।

वह कैमनम (नेमोम) में कैमनम से पप्पानकोड तक रोड शो करेंगे। इसके बाद वह शाम को अंबालामुक्कू से पेरोरक्काडा तक वाटियोरकावु विधानसभा में एक और रोड शो करेंगे। 234 सदस्यीय तमिलनाडु और 140 सदस्यीय केरल विधानसभाओं के लिए मतदान छह अप्रैल को होगा। वोटों की गिनती दो मई को होगी।

खड़गे का आरोप- निजीकरण के जरिए दलितों-पिछड़ों की नौकरियां ख़त्म करना चाहती है मोदी सरकार

एके एंटनी अपने संसदीय करियर पर समय निकालने के लिए है तैयार

पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी को सोलर यौन घोटाले में मिली क्लीन चिट

Related News