वैलेंटाइन्स डे पर पति संग रोमांटिक हुई बिपाशा, शेयर किया लिपलॉक वीडियो

फरवरी यानी प्यार का महीना और खासकर वैलेंटाइन्स डे. आज का दिन तो सभी कपल के लिए बहुत ही खास है. चाहे आम लोग हो या फिर बॉलीवुड सेलेब्स ही क्यों ना हो हर कोई इस दिन को यादगार बनाना चाहता है. इस खास मौके पर बॉलीवुड में भी रोमांटिक माहौल है. हाल ही ने बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपने पति करण सिंह ग्रोवर संग एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है. 

इस वीडियो को बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमे दोनों किस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के साथ बिपाशा ने बेहद रोमांटिक कैप्शन भी लिखा है. बिपाशा ने लिखा है कि, 'वह इस दिन का पूरे साल बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करती हैं.' महज कुछ ही देर में इस वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक और कमेंट आ गए थे और अब तक इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

आपको बता दें बिपाशा बसु और करण की शादी हुए 2 साल हो गए हैं. शादी से पहले करण ने बिपाश बसु के साथ फिल्म अलोन में काम किया था. हालांकि अब वो बहुत कम ही फिल्मों में नजर आती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर जरूर एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज या पति संग रोमांटिक वीडियो शेयर करती ही रहती है.

Gully Boy Review : मनोरंजन के लिए देखने जा रहे हैं तो निराशा लगेगी हाथ, बोर कर देगी कहानी

सौंदर्या रजनीकांत की शादी की कई अनदेखी खूबसूरत तस्वीरें आई सामने

प्रियंका ने बताया नेशनल जीजू का मतलब, ऐसा दिया रिएक्शन

Related News