सामने आईं बिपाशा बसु की 'शाध सेरमनी' की तस्वीरें, बनारसी साड़ी में दिखीं खूबसूरत

बाॅलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु के कई फोटोज हाल ही में सामने आये हैं जो दिल को छू लेने वाले हैं। जी दरअसल इस समय बिपाशा अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत पलों से गुजर रही हैं। जी दरअसल बिपाशा बसु प्रेग्नेंट हैं और वह आए दिन बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आपको बता दें कि हाल ही में बिपाशा बसु की 'शाध (Shaadh) सेरमनी' हुई जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। आप सभी को बता दें कि 'शाध सेरेमनी' एक बंगाली अनुष्ठान है जो गर्भवती महिलाओं के लिए उनके परिवार के सदस्यों और करीबी लोगों द्वारा होस्ट किया जाता है। जी हाँ और इसको बेबी शावर या गोद भराई भी कहते हैं।

आपको बता दें कि शाध आमतौर पर एक महिला की गर्भावस्था के पांचवें या सातवें महीने में होस्ट किया जाता है। जी हाँ और इस सेरेमनी पर माॅम टू बी पर को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दिया जाता है और साथ ही उनके पसंदीदा भोजन के साथ लाड-प्यार लुटाया जाता है। इसी के साथ यह समारोह भारतीय परंपराओं में एक महत्वपूर्ण स्थान रखता है। वैसे बिपाशा ने इस सेरेमनी के लिए ट्रेडिशनल आउटफिट को चुना। प्रेग्नेंट बिपाशा बसु पिंक कलर की बनारसी साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

आप देख सकते हैं इस साड़ी में वह अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। जी दरअसल साड़ी के साथ बिपाशा ने गोल्ड की ज्वेलरी पेयर की है। आप देख सकते हैं मांग में सिंदूर, मिनिमल मेकअप में बिपाशा आकर्षक दिखी। वहीं इस पारंपरिक लुक में बिपाशा बसु बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे का प्रेग्नेंसी ग्लो उन्हें और भी आकर्षक बना रहा है जो आप देख सकते हैं।

ब्रह्मास्त्र की ऑफ ट्रैक कहानी करेगी आपको टॉर्चर

पितृ पक्ष में इन रूपों में घर आते हैं पितर, भूल से भी ना दुत्कारे

ऐसा क्या हुआ कि इस मशहूर सीरियल के तीनों लीड एक्टर्स ने छोड़ दिया शो

Related News