रंजिश में बाइक जलाई, कैमरा भी चुराकर ले गया शातिर

इंदौर/ब्यूरो। स्वास्थ्य केंद्र के बाहर बीती रात को एक बदमाश ने वहां खड़ी बाइक जला दी। केंद्र के परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बारे में पता चलने पर बदमाश कैमरा तोड़कर उसे चुराकर ले गया। मामले में पुलिस ने दो एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ा भी लेकिन फिर सामान्य पूछताछ करके छोड़ दिया। मामला सुभाष नगर स्थित स्वास्थ्य केंद्र का है। शुक्रवार सुबह जब यहां पदस्थ स्टाफ ड्यूटी पर पहुंचा तो वहां बाहर खड़ी एक बाइक जली हुई थी। 

इसके साथ ही परिसर में लगा एक सीसीटीवी कैमरा गायब था। जब अन्य सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे गए तो उसमें नंदानगर में रहने वाला गोलू उर्फ नीरज नामक बदमाश दिखा। मामले में मेडिकल ऑफिसर की रिपोर्ट पर पदेशीपुरा पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ केस दर्ज किया। उधर, उक्त बाइक जलाने के मामले में अंकित पिता अप्पी सरदार निवासी आदर्श बिजासन नगर ने थाना परदेशीपुरा थाने में गोलू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। उक्त बाइक उसके भाई नितिन के नाम से रजिस्टर्ड है। सूत्रों के मुताबिक अंकित और गोलू दोनों ही नशे के कारोबार से जुड़े हैं। दोनों पक्षों में इस गोरखधंधे को लेकर कई दिनों से तनातनी चल रही है। इनमें आपस में हमले की घटनाएं भी हो चुकी हैं।

गौरतलब है कि नव निर्वाचित महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने शुक्रवार को शपथ समारोह में 5 संकल्प दिलाए हैं। जिनमें मुख्य तौर पर शहर की सुरक्षा के सजग प्रहरी के रूप में अपने घर, व्यापारिक प्रतिष्ठानों और अपनी कॉलोनियों-मोहल्ले में जनसहयोग से सीसीटीवी कैमरे लगवा कर अपने मोहल्ले के सुरक्षा चक्र को मजबूत बनाना है। दूसरी ओर बदमाश सरकारी अस्पताल की सुरक्षा को धता बताते हुए कैमरा निकालकर ले गया जबकि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

सड़क हादसों पर नितिन गडकरी ने दे डाला ऐसा बयान, सुनकर लोग कर रहे तारीफ

'तकिये के साथ बनाओ संबंध', रैगिंग के नाम पर सीनियर्स ने छात्रा से करवाया ये काम

इंदौर: Zomato के डिलीवरी बॉय की चाकुओं से गोदकर हत्या, अस्पताल में भी हुई लापरवाही

Related News