'RJD के राज को नहीं भूलेगा बिहार...',आरा में गरजे अमित शाह

पटना: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज एक दिवसीय बिहार दौरे पर हैं। अमित शाह भोजपुर जिले के जगदीशपुर में वीर कुंवर सिंह की जयंती के अवसर पर पहुंचे हैं तथा उनका संबोधन आरम्भ हो गया है। अपने संबोधन के आरम्भ में अमित शाह ने वीर कुंवर सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की तथा कहा कि इतिहास में उनके बलिदान को जगह नहीं मिली। 

इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार के लोग RJD के राज को कभी नहीं भूल पाएंगे। उन्होंने कहा कि इस समारोह के लिए जब मुझसे बिहार ईकाई तथा नित्यानंद राय जी ने समय लिया तब मुझे यह उम्मीद नहीं थी। उन्होंने कहा हजारों लाखों लोग तिरंगा लेकर इस भूमि पर राष्ट्रवाद की अलख जताएंगे। उन्होंने कहा, 'मैं अनेकों समारोह तथा रैलियों में गया हूं, किन्तु आज राष्ट्रभक्ति का भान आज जो यहां नजर आ रहा है। मैं आज देखकर सच्च में निशब्द हूं। ऐसा समारोह अपने जीवन में कभी नहीं देखा है।'

साथ ही अमित शाह ने कहा, 'आज हम सब यहां बाबू वीर कुंवर सिंह को श्रद्धांजलि देने आए हैं। देश के पीएम नरेंद्र मोदी जी ने आजादी के 75वें वर्षों में आजादी का अमृत महोत्सव मनाने का फैसला किया है। विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि बिहार ने पिछली सरकारों को भी देखा है। बिहार के लोग RJD के राज को कभी नहीं भूल पाएंगे। आरा में विशाल मंच पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का जबरदस्त स्‍वागत किया गया है। उन्‍हें पगड़ी पहनाकर सम्‍मानित किया गया तथा तलवार भेंट की गई। तत्पश्चात, गृहमंत्री ने तलवार लहरा कर लोगों का अभिनंदन किया। वहीं इस के चलते गुलाब के फूलों की तथा मखाने की माला पहनाई गई।

गोलगप्पे खा रही महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा कि 2 समुदायों में हो गई भयंकर झड़प, कई लोग हुए घायल

बस-ट्रक में हुई खतरनाक टक्कर, यात्रियों का हुआ ये हाल

जम्मू कश्मीर: आतंकी हमले में घायल ASI का निधन, पीएम मोदी के दौरे से पहले घाटी में सुरक्षा के कड़े प्रबंध

Related News