धनतेरस पर चोरी की फ़िराक में थे बदमाश, नहीं कर पाए लूट तो कर डाली TVS शोरूम के मालिक की हत्या

पटना: बिहार में बदमाश बेखौफ हैं, धनतेरस पर एक व्यवसायी से लूट तथा क़त्ल का मामला सामने आया है। अपराधियों ने पहले डराकर व्यवसायी से लूट का प्रयास किया। मगर जब उन्हें सफलता नहीं प्राप्त हुई तो अपराधियों ने जमकर गोलीबारी कर दी। गोली लगने से व्यापारी खून से लथपथ जमीन पर गिर गया। यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना के पश्चात् से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। दीपावली से पहले हुई इस वारदात ने सुरक्षा इंतजाम पर कई प्रश्न खड़े कर दिए हैं। पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुट गई है। 

दरअसल, यह घटना हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के कोनहारा घाट की है। इन दिनों प्रत्येक ओर त्योहारी सीजन पर बंपर सेल चल रही है तथा हर कोई खूब खरीददारी कर रहे हैं। TVS मोटरसाइकिल तथा स्कूटी का शोरूम चलाने वाले नीरज रात के वक़्त अपना काम समेट कर घर लौट रहे थे। तभी पहले से ही घात लगाकर उनके घर के बाहर बैठे अपराधियों ने व्यवसायी पर हमला कर दिया। पुलिस का कहना है कि इस वारदात से पहले अपराधियों ने व्यापारी के घर की पहले से ही रेकी कर रखी थी।    

वही पुलिस को सीसीटीवी जांच के पश्चात् पता चला कि लाल शर्ट पहने एक लड़का व्यापारी के घर के सामने बार बार चक्कर लगा रहा था. दूसरा व्यक्ति हेमलेट पहनकर उनके घर पर निरंतर निगाहें टिकाए हुआ था. रात लगभग 9 बजे नीरज घर आते हैं तथा वो अपनी कार से उतरकर घर का गेट खोलते हैं फिर कार को भीतर लेकर जाते हैं. इसके पश्चात् घर का गेट बंद करने बाहर की ओर आते हैं. बस लुटेरे इसी अवसर का लाभ उठकर उन पर हमला कर देते हैं. इस पर लुटेरों और नीरज के बीच हाथापाई होती है. लूट के प्रयास को विफल होते देख अपराधी ताबड़तोड़ गोलीबारी कर देते हैं. जिसमें गोली व्यापारी को लग जाती है. तथा इस दौरान उन्हें हॉस्पिटल ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो जाती है. 

इंदौर: 6 सालों से बुजुर्ग के मकान पर कब्जा कर बैठी थी महिला, प्रशासन ने निकाली सारी हेकड़ी

'नहाने के बाद तुम्हारे पाप धुल जाएंगे...', 18 साल की लड़की का बलात्कार कर बोला मौलवी

केरल में 'नॉन हलाल' रेस्तराँ खोलने वाली महिला पति समेत गिरफ्तार

Related News