केरल में 'नॉन हलाल' रेस्तराँ खोलने वाली महिला पति समेत गिरफ्तार

केरल में 'नॉन हलाल' रेस्तराँ खोलने वाली महिला पति समेत गिरफ्तार
Share:

कोच्ची: केरल में कट्टरपंथियों के विरोध के बाद भी एक नॉन हलाल रेस्तराँ खोलने वाली महिला उद्यमी को उनके पति सहित मंगलवार (2 नवंबर 2021) को अरेस्ट कर लिया गया है। कथिततौर पर पूरा विवाद दुकान में चाट रखने को लेकर दो पक्षों के बीच (महिला और अन्य दुकानों में) हुआ था। बाद में पुलिस आई और तुशारा अजीत नाम की रेस्तराँ की मालकिन, उनके पति और दो अन्य लोगों को अपने साथ ले गई।

पुलिस ने बताया कि तुशारा पर एक अन्य मामला भी दर्ज है। इसमें उनपर नफरत फैलाने का इल्जाम लगाया गया है। कोच्चि पुलिस के अनुसार, ‘नो हलाल’ रेस्तराँ चलाने वाले दंपति सहित 4 लोगों को फर्जी आरोप लगाने के आरोप में अरेस्ट किया गया है। इस मामले को IPC की धारा 153 (ए) के तहत पंजीकृत किया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इन्फोपार्क सर्कल इन्सपेक्टर संतोष ने बताया कि यह मामला 24 अक्टूबर को दर्ज किया गया था। अब इस केस में तुशारा, अजीत, सुनील और विनूप उर्फ अप्पू अरेस्ट हो गए हैं। सभी घटना के बाद से फरार थे। इन्हें हत्या की कोशिश के आरोप में अरेस्ट किया गया है।

बता दें कि केरल के एर्नाकुलम के बाद अभी हाल में तुशारा एक अन्य नॉन-हलाल रेस्तराँ कोच्चि के कक्कानड में शुरू करना चाहती थी, किन्तु  उनके अनुसार, उन्हें जिहादियो ने प्रताड़ित किया क्योंकि उनका रेस्तराँ गैर हलाल खाना और पोर्क परोसता है। तुषारा का कहना था कि पुलिस उनके ख़िलाफ़ है और आरोपितों की सहायता कर रही है। वहीं पुलिस ने ऐसे आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि इस मारपीट में कोई सांप्रदायिक एंगल नहीं है।

होटल ले जाकर जबरन भर दी युवती की मांग, फिर किया यौन शोषण

दिल्ली में ऑटो ड्राइवर की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

जम्मू पुलिस ने ओवर-ग्राउंड वर्कर को किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -