दोस्तों ने ही कर दी युवक की हत्या, ड्रग्स लेने के बाद हुआ विवाद

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया जिले में विगत गुरुवार की शाम को एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या का आरोप मृतक सौरव यादव के मित्रों पर ही लगा है। घटना मधुबनी ओपी के कोर्ट स्टेशन के पास एयरपोर्ट की है। घटना के बाबत मृतक के चाचा संजय यादव ने कहा कि कुछ लड़कों ने मिलकर पहले तो सौरव की जमकर धुनाई की इसके बाद उन्हें चाकू और गोली मारकर उसका क़त्ल कर दिया।

आनन-फानन में सौरव को नाजुक अवस्था में मैक्स सेवन अस्पताल में लाया गया, किन्तु रास्ते में ही उसकी मौत हो गई थी। घटना के बारे में बताया जाता है कि कुछ लोग वहां स्मैक का सेवन करते हैं। इसी को लेकर छात्रों के बीच आपस में मारपीट होने लगी। प्रत्यक्षदर्शी युवक की मानें तो इस दौरान दोनों ओर से लाठी-डंडा और पत्थरबाजी भी हुई। इसके बाद कुछ लोग वहां से फरार हो गए। दूसरे पक्ष के लोगों ने सौरव कि पहले जमकर पिटाई की फिर गोली मारकर उसका क़त्ल कर दिया।

मृतक के चाचा ने जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की। वहीं वार्ड क्रमांक एक के पार्षद पंकज यादव ने कहा कि सौरभ उनका पड़ोसी और रिश्तेदार है। दोस्तों ने ही उसकी हत्या कर दी। उन्होंने हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

शौच करने गई युवती की गला दबाकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

डांसर की आँखों में मिर्ची झोंककर लाखों का माल लेकर भागा चोर, तमाशा देखते रहे लोग

40 साल से J&K में रह रहे पंजाबी को आतंकियों ने मार डाला, बोले- डोमिसाइल कानून स्वीकार नहीं

Related News