शौच करने गई युवती की गला दबाकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
शौच करने गई युवती की गला दबाकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

चित्रकूटः उत्तरप्रदेश के चित्रकूट जिले से हत्या का हैडरतंगेज़ मामला सामने आया है, जहां मऊ थाना क्षेत्र में एक खेत से गुरुवार की रात एक युवती का शव बरामद हुआ है. पुलिस के मुताबिक, युवती की गला दबाकर हत्या की गई है. वहीं, परिजनों का कहना है कि हत्या से पहले युवती का बलात्कार हुआ है. बताया जा रहा है कि युवती की शादी दो वर्ष पूर्व हुई थी, लेकिन ससुराल वालों से अनबन के चलते वह मायके में ही रह रही थी.

मऊ थाना के प्रभारी निरीक्षक (SHO) गुलाब त्रिपाठी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि थाना क्षेत्र के खप्टिहा कला गांव में गुरुवार की रात करीब नौ बजे बस्ती से कुछ दूर एक खेत से 24 वर्षीय युवती की लाश बरामद हुई है, जिसकी पहचान हो गई है. उन्होंने कहा है कि प्रथमदृष्टया लग रहा है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है. लेकिन परिजनों ने युवती के साथ हत्या के पहले दुष्कर्म की संभावना जताई है.

युवती के परिजनों के हवाले से SHO ने बताया है कि युवती गुरुवार शाम को शौच के लिए खेत की तरफ गई थी. काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटी तो परिवार वालों ने उसकी तलाश की और शव खेत में मिलने पर पुलिस को जानकारी दी. जिसके बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर निरिक्षण किया था. त्रिपाठी ने बताया है कि युवती की शादी प्रयागराज में दो साल पहले हुई थी, लेकिन ससुराल वालों से अनबन की वजह से वह बीते पांच-छह माह से मायके में रह रही थी. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

डांसर की आँखों में मिर्ची झोंककर लाखों का माल लेकर भागा चोर, तमाशा देखते रहे लोग

40 साल से J&K में रह रहे पंजाबी को आतंकियों ने मार डाला, बोले- डोमिसाइल कानून स्वीकार नहीं

पहले से दुष्कर्म की सजा काट रहे आरोपी ने 3 साल की बच्ची संग दुष्कर्म कर दी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -