डायन बताकर तीन महिलाओं को पीटा, अर्धनग्न कर गाँव में घुमाया

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अंतर्गत आने वाले डकरामा गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ लोग तीन महिलाओं की बुरी तरह पिटाई करते और अर्धनग्न करके उनकी परेड कराते नज़र आ रहे हैं. पूर्वी मुजफ्फरपुर के एसडीओ कंदन कुमार ने इस मामले कि जानकारी देते हुए बताया है कि, यह एक अपराध है. पूरी जांच के बाद पुलिस आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी.

बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर के अंतर्गत आने वाले डकरामा गांव के लोगों ने महिलाओं को इसलिए बेरहमी से पीटा क्योंकि उन्हें उनके चुड़ैल होने का शक था. जिसकी वजह से गाँव के लोगों द्वारा सोमवार को महिलाओं को बेरहमी से पीटा गया और फिर उनकी इज्जत को तार-तार करके अर्धनग्न परेड कराई गई.

घटना के बाद गांव छोड़ कर जा चुकीं महिलाएं इतनी भयभीत हैं कि अपने ऊपर हुए इस अत्याचार की शिकायत करने का साहस भी नहीं जुटा पा रही हैं. हथौड़ी थाना अध्यक्ष जितेन्द्र देव दीपक ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना की जानकारी होने पर थाने से जमादार को गांव में भेजा गया था, किन्तु पीड़ित पक्ष के गांव में नहीं होने के चलते उनका बयान दर्ज नहीं हो सका. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

सुरक्षाबल की एक बटालियन में मिले 137 कोरोना संक्रमित जवान

50 दिनों बाद बढे पेट्रोल-डीज़ल के दाम, यहाँ जानिए नई कीमतें

पड़ोसी मुल्क से भारत में घुसी एक और जानलेवा बीमारी

Related News