बिहार डीएम का बड़ा ऐलान, आजीवन उठाएंगी शहीदों की बेटियों का खर्च

पटना: बिहार के शेखपुरा जिले की डीएम ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए आत्मघाती आतंकी हमले में शहीद जवानों के परिजनों के लिए नई पहल शुरू की है। शनिवार को डीएम इनायत खान ने आतंकी हमले में शहीद हुए बिहार के CRPF जवान संजय कुमार सिन्हा और रतन कुमार ठाकुर की बेटियों को गोद लेने का ऐलान किया है।

शादी के सीजन में चमका बाज़ार, सोने के साथ चांदी भी चमकी

डीएम दोनों ने कहा है कि वे शहीदों की एक-एक बेटी की पढ़ाई के साथ-साथ उनकी परवरिश का भी खर्च मरते दम तक उठाएंगीं। इसके साथ ही डीएम इनायत खान ने अपना दो दिन का वेतन भी शहीद जवानों के परिवार वालों को दिया है। शहीदों के परिवार के लिए डीएम ने अलग से बैंक अकाउंट भी खुलवाया है, साथ ही अपने सभी साथी पुलिसकर्मियों से भी एक दिन का वेतन शहीदों के परिवारों को देने का आग्रह किया है।

बेंगलुरु में शुरू होने वाले नेशनल कैंप के लिए हॉकी इंडिया ने की 34 खिलाड़ियों की घोषणा

डीएम ने कहा है कि पुलवामा की घटना से पूरे देश में शोक लहर है और ऐसी समय में सब को एक होकर सहयोग करना चाहिए। इस तरह से हम शहीदों के परिवारों की सहायता कर सकते हैं यही उनके लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी। आपको बता दें कि गुरुवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले से गुजर रहे CRPF  के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था, जिसमे 44 जवान शहीद हो गए थे।

खबरें और भी:-

पुलवामा हमले को लेकर व्हॉट्सएप पर लिख दिया 'पाकिस्तान जिंदाबाद', गिरफ्तार

MFN छीनने के बाद भारत को ही होगा नुक्सान, पाक को नहीं होगा कोई असर

बेहद रोमांचक होगा राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला

Related News