'मुझसे शादी करो, वरना चेहरा ख़राब कर दूंगा..', सिरफिरे आशिक ने लड़की पर डाला तेज़ाब

पटना: बिहार आरा जिले के भोजपुर में एकतरफा प्यार में सनकी आशिक ने इंटर की एक छात्रा पर उस वक़्त तेजाब फेंक दिया, जब वह छत पर सो रही थी। बताया जा रहा है कि छात्रा के चाचा का विवाह होने वाला है। 27 मई को तिलक हुआ था। 29 को मड़वान और 31 को बारात का कार्यक्रम था। उसको लेकर उसके घर बड़ी संख्या में रिश्तेदार आए हुए हैं। तिलक के दूसरे दिन शनिवार की रात सभी लोग भोजन करने के बाद छत पर सो रहे थे। इसी बीच आरोपित प्लास्टिक की एक डिबिया में तेजाब लेकर उसके घर की छत पर चढ़ गया। मगर छत पर ज्यादा लोगों के सोने होने के चलते उसे छात्रा को पहचानने में दिक्कत हो रही थी।

इसलिए उसने लोगों के चेहरे से चादर हटाई और पहचान की। उसके बाद छात्रा के शरीर पर तेजाब डाल दिया। तेजाब डालने के क्रम में पीड़िता के बगल में सो रहे उसके फुफेरे भाई पर भी तेजाब के कुछ छींटे पड़ गए। इससे दोनों बुरी तरह घायल हो गए। घटना के दौरान चीख-पुकार मची, तो आरोपित फरार हो गया। छात्रा के मुताबिक, आरोपित अमरजीत कुमार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव का रहने वाला है। वह लगभग डेढ़ वर्षों से अपने मौसी के साथ गंगहर गांव में रहता है। उसी समय से वह पीड़िता को परेशान करता था। उसपर प्यार करने और शादी करने के लिए दबाव बनता था। साथ ही वह उससे बराबर यहां-वहां चलने के लिए भी कहता था। वह इसका विरोध करती, तो उसे बर्बाद करने की धमकी भी देता था। 

पीड़िता ने बताया कि, आरोपी अक्सर उसे कहता था कि तुम्हें अपने चेहरे पर घमंड हैं। शादी नहीं कि तो तुम्हारा चेहरा खराब कर दूंगा। दो दिन पूर्व भी उसे रास्ते में रोक कर शादी करने के लिए मजबूर कर रहा था। इसे लेकर उसने गाली-गलौज भी की थी। युवती ने आरोपित को सख्त सजा देने की मांग की है। ताकि भविष्य में कोई किसी लड़की पर तेजाब नहीं डाल सके।  

रैगिंग से तंग आकर कॉलेज के छात्र ने की ख़ुदकुशी, पुलिस बता रही 'प्रेम प्रसंग' का मामला

3 साल की पोती के बगल में सोया था दादा, 3 दिन बाद पकड़ ले गई पुलिस

अपनी भतीजी से ही चाचा को हुआ प्यार, लेकिन शादी के लिए नहीं माना परिवार, दोनों ने कर ली ख़ुदकुशी

 

Related News