सड़क पर दौड़ती AC बस में अचानक भड़क उठी भीषण आग, यात्रियों ने खिड़कियों से कूदकर बचाई जान

पटना: बिहार में किशनगंज से पटना जा रही एक एयर कंडीशन बस में मुजफ्फरपुर के पास आग लग गई. बस में मौजूद यात्रियों ने किसी तरह बस से कूद कर अपनी जान बचाई. स्थानीय लोगों द्वारा सूचना दिए जाने पर पहुंची पुलिस और अग्निशमन दस्ते ने किसी तरह आग पर नियंत्रण पाया. मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र के बलिया चौक के पास यह दुर्घटना हुई. 

बस किशनगंज से यात्रियों को लेकर निकली थी. जैसे ही बस मुजफ्फरपुर के बलिया चौक के निकट पहुंची, तो अचानक बस में आग भड़क उठी और धीरे-धीरे आग की लपटें अनियंत्रित होने लगी. आग देखते ही मुसाफिरों के बीच चीख पुकार मच गई. आग के विकराल रूप लेने से पहले ही कुछ मुसाफिर बस से बाहर कूद गए. वहीं कुछ यात्री अफरातफरी के बीच बस से उतर गए. इस दौरान बस ड्राइवर, खलासी और अन्य स्टाफ भाग निकले. बस में आग देखकर स्थानीय लोग सबसे पहले मदद के लिए पहुंचे. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और दमकल की टीम को दी. फायर ब्रिगेड टीम ने काफी जद्दोजहद के बाद आग पर काबू पाया.

स्थानीय लोगों ने पुलिस की सहायता से बस में सवार यात्रियों को सुरक्षित जगहों पर भेजा. कूढनी पुलिस बस में आग लगने की वजहों की जांच कर रही है. पुलिस बस के मालिक, ड्राइवर और खलासी की तलाश में जुट गई है.

अप्लॉज एंटरटेनमेंट और क्वेस्ट फिल्म्स द्वारा निर्मित अपर्णा सेन की "द रेपिस्ट" को मिला सम्मान

अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों के लिए खुशखबरी, हांगकांग ने भारत, अमेरिका सहित 9 देशों की फ्लाइट से हटाया प्रतिबंध

3 हजार से कम के बजट में दिल को खुश कर देंगी ये जगहें

 

Related News