सलमान खान ने दिया घरवालों को बड़ा झटका, अगले साल नहीं होगा शो का फिनाले

इस वर्ष बिग बॉस 14 का आरम्भ बहुत जोर शोर से सीन पलटने के दावे के साथ किया गया था। 3 अक्टूबर से आरम्भ हुए बिग बॉस 14 में आरभिंक दिन कुछ विशेष नहीं रहे, किन्तु आहिस्ता-आहिस्ता गेम ने गति पकड़ना आरम्भ कर दिया है। इस बीच कई ट्व‍िस्ट एंड टर्न्स आए, किन्तु अब लगता है गेम का सबसे बड़ा ट्व‍िस्ट आने वाला है। शो के होस्ट सलमान खान वीकेंड का वार में घरवालों को बताते हैं क‍ि बिग बॉस का फिनाले वीक आगामी सप्ताह होने वाला है। 

इस वीकेंड का वार में सलमान खान बड़ी घोषणा करने वाले हैं। शो के प्रोमो में सलमान घरवालों से कहते है- क्या आपको पता है बिग बॉस का फाइनल कब होने वाला है। इसपर निक्की तंबोली ने जनवरी 2021 उत्तर दिया। फिर सलमान सभी को हैरान करते हुए बताते हैं कि बिग बॉस 14 का फाइनल अगले वर्ष नहीं बल्क‍ि अगले सप्ताह होने वाला है। फाइनल में केवल 4 कंटेस्टेंट्स ही रहेंगे। प्रोमो में दिखाया गया ये ऐलान अब या तो सच है या तो प्रैंक यह शो ऑन-एयर होने पर पता चलेगा। 

फिलहाल, घरवालों तथा ऑडियंस के लिए बिग बॉस 14 के फाइनल को लेकर उत्सुकता है। आपको बता दें इस समय घर में 9 कंटेस्टेंट्स हैं। इनमें रुबीना दिलैक, कव‍िता कौश‍िक, एजाज खान, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, जैस्मिन भसीन, अली गोनी, अभ‍िनव शुक्ला तथा पव‍ित्रा पुनिया सम्मिलित हैं। इनमें निक्की तंबोली तथा एजाज खान को छोड़कर शेष सभी लोग एव‍िक्शन के लिए नॉमिनेटेड हैं। वहीं शुक्रवार के एप‍िसोड की बात करें तो शो में बिग बॉस द्वारा दिए गए बंटवारा टास्क में जैस्मिन के पर‍िवार ने टास्क जीत लिया, जिसके पश्चात् कप्तान चुनने की बारी आई। आपसी मंजूरी नहीं बन पाने कि वजह से इस सप्ताह किसी को भी कप्तान नहीं चुना गया। इस टास्क कि वजह से रुबीना तथा जैस्मिन की मित्रता में भी दरार आ गई है। आने वाले दिनों में दोनों की ट्यून‍िंग देखना इंट्रेस्टिंग होगा।  

BB14: पवित्रा, रुबीना, जैस्मिन में से आज बेघर होगी यह अदाकारा

सामने आए नकुल मेहता की पत्नी के गोदभराई के फोटोज

सेबी ने NDTV के प्रमोटरों, प्रणय रॉय और राधिका रॉय को 2 साल के लिए पूंजी बाजार से किया प्रतिबंधित

Related News