जंग का अखाड़ा बना बिग बॉस का घर, सामने आया VIDEO

टेलीविज़न का चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' इसमें होने वाले झगड़ों और विवादों के लिए भी जाना जाता है। बिग बॉस के घर में प्रतियोगियों  ने एक दूसरे पर कॉफी फेंकने से लेकर मारपीट करने तक बहुत कुछ किया है। सलमान खान इस सीजन में भी एक से बढ़कर एक स्टार को लेकर आए हैं तथा दूसरे ही एपिसोड में एक जबरदस्त झगड़ा घर के अंदर देखने को मिला। अरुण श्रीकांत और अभिषेक कुमार किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए और प्रतियोगी मजे लेते नजर आए।

निर्माताओं ने शो का नया प्रोमो वीडियो रिलीज किया है जिसमें अभिषेक कुमार और अचानक भयानक (श्रीकांत) को आपस में भिड़ते दिखाया गया है। वीडियो के एक वीडियो में यूट्यूबर सनी आर्या को भी झगड़ते देखा जा सकता है। एक ओर जहां बाकी के प्रतियोगी झगड़ों में रोटियां सेकते नजर आ रहे हैं तथा इसे एन्जॉय कर रहे हैं वहीं फाइट करने वाले प्रतियोगी एक दूसरे के साथ हाथापाई की हद तक पहुंचते नजर आ रहे हैं। वहीं मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन इस फाइट के मजे ले रहे हैं तथा अपने काम पर फोकस कर रहे हैं।

वही मुनव्वर फारुकी एक वीडियो में बोलते नजर आ रहे हैं कि जब ये लोग झगड़ा करके चुकेंगे तो क्या इन्हें भूख नहीं लगेगी। वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी की काफी अच्छी पटरी खा रही है। पहले एपिसोड की बात करें तो विक्की जैन को उनकी पत्नी के सामने ही बिग बॉस ने लताड़ा था क्योंकि उन्होंने रहने के लिए हर्ट विला चुना मगर काम ब्रेन विला के सदस्यों वाले कर रहे थे।

'बिग बॉस 17' के पहले एपिसोड से ही छाई ये कंटेस्टेंट, यूजर्स ने बताया- 'इस सीजन की एंटरटेनर'

डायरेक्टर के खुलेआम किस करने पर मनारा चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आई रुबीना दिलैक, बोल्ड लुक देख यूजर्स ने दी ये प्रतिक्रिया

Related News