एक दूसरे से जमकर भिड़ी शमिता-तेजस्वी, भड़की एक्ट्रेस बोलीं- तुम इनसिक्योर हो...

जानी मानी मशहूर अभिनेत्री शमिता शेट्टी एवं तेजस्वी प्रकाश शो के आरम्भ में एक दूसरे के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग साझा करते हुए दिखाई दे रहे थे। मगर अब दोनों के बीच कॉम्पिटिशन की दरार पड़ती हुई दिखा दे रही है। शो के आगामी एपिसोड में शमिता शेट्टी तथा तेजस्वी प्रकाश एक दूसरे से भिड़ते हुए दिखाई देगी। शो के प्रोमो वीडियो में बताया गया कि कैप्टेंसी टास्क में शमिता शेट्टी तेजस्वी को कैप्टन बनने की दौड़ से बाहर कर देती हैं। तेजस्वी को इस बात से बहुत क्रोध आ जाता है तथा वो शमिता से इस बारे में पूछती हैं।

वही तेजस्वी शमिता से बोलती हैं कि जब उन्हें उनसे डर ही नहीं लगता है तो फिर उन्होंने क्यों उनका नाम लिया। तेजस्वी शमिता से बोलती हैं- आप चाहती थीं कि आप मुझे फर्स्ट राउंड में ही बाहर कर दें। आप चार व्यक्तियों के साथ मिलकर खेलती हो। इससे आपकी इनसिक्योरिटी नजर आती है। तेजस्वी की इस बात पर शमिता बोलती हैं- मेरे साथ यह शब्द उपयोग मत करो। मैं बनना चाहती थी कैप्टन और वो मेरा गेम है। 

वही वीकेंड का वार एपिसोड में जब से करण कुंद्रा ने शमिता की जगह तेजस्वी को अधिक महत्वत्ता दी है, तब से शमिता तेजस्वी को पसंद नहीं कर रही हैं। शमिता इस बारे में कई बार बात करते हुए भी नजर आ चुकी हैं। वहीं शो के आगामी एपिसोड में भी जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा। प्रतियोगी एक दूसरे से भिड़ते हुए दिखाई देंगे।

जल्द टीवी पर दिखाया जाएगा भगवान शिव का बाल अवतार

VIDEO: कपिल शर्मा के घर में शुरू हुआ दिवाली का जश्न

जय भानुशाली से परेशान हुए घरवाले, करण कुंद्रा ने तो कह डाली ये बड़ी बात

Related News